Home » बॉलीवुड » Emraan Hashmi to play Suryakant Bhande Patil in Father's Day Film Bhande the detective who has solved 120 kidnapping cases for free
 

सीरियल Kisser इमरान हाशमी को 'फादर्स डे' फिल्म में मिला ये रोल, जानकर होगी हैरानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 16:54 IST

सीरियल किसर के नाम से फेमस बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी जल्द कई अलग तरह की फिल्मों में नजर आएंगे. इमरान हाशमी इससे पहले अजय देवगन के साथ बादशाहो में नजर आ चुके हैं. इसके बाद इमरान हाशमी अब चीट इंडिया नाम की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इसी कड़ी में इमरान हाशमी को एक और फिल्म मिल गई है, जो कि उनके द्वारा निभाए किरदारों में सबसे अलग है. इमरान हाशमी ने फिल्म 'फादर्स डे' साइन की है, जिसमें वह सूर्यकांत भांडे पाटिल की भूमिका में नजर आएंगे. पुणे के सिविल इंजीनियर सूर्यकांत पाटिल एक जासूस थे.

आपको बता दें, सूर्यकांत भांडे पाटिल एक ऐसे जासूस रहे हैं, जिन्होंने बिना पैसे लिए बच्चों के अपहरण से संबंधित 120 मामले सुलझाए थे. इमरान हाशमी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हेंडल के जरिए सोमवार को इस फिल्म का ऐलान किया है. खास बात यह है कि वह इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं.

ये भी पढ़ेंः 'संजू' ने 'पीके' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड़ तोड़ रच दिया इतिहास

इमरान हाशमी ने अपने ट्विटर पर लिखा, "सूर्यकांत भांडे पाटिल, जो भारत के शीर्ष जासूस हैं और जिन्होंने बच्चों के अपहरण संबंधी 120 मामलों को सुलझाया है, उनके जीवन पर आधारित फिल्म 'फादर्स डे' के ऐलान करने को लेकर उत्साहित हूं."

 

फिल्म 'फादर्स डे' को शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है. साथ ही इस फिल्म को खुद इमरान हाशमी अपने प्रो़डक्शन हाउस इमरान हाशमी फिल्म्स और मातरम फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः 'संजू' में रणबीर की धाकड़ परफॉर्मेंस देख राजकुमार हिरानी ने किया बड़ा ऐलान, इन एक्टर्स को लगेगा सदमा

हालांकि, इमरान हाशमी की इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है. लेकिन मेकर्स ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि यह फिल्म शानदार होगी. फिलहाल 39 वर्षीय इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म 'चीट इंडिया' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी.

First published: 6 August 2018, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी