Home » बॉलीवुड » Emraan Hashmi upcoming film Cheat India first look out with tagline nakal mein hi akal hain see here
 

इमरान नकल में अकल लगाकर करेंगे 'Cheat India', फर्स्ट लुक हुआ आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2018, 13:12 IST

बॉलीवुड के सीरियल किसर अपने फैंस के लिए एक और फिल्म जल्द ही लेकर आ रहे हैं. जी, हां हम बात करे रहे हैं सीरियल किसर एक्टर इमरान हाशमी के बारे में जो कि इन दिनोें फिल्म 'चीट इंडिया' की शूटिंग में बिजी है. फिल्म 'चीट इंडिया' के बारे एक्टर ने पहले ही कुछ जानकारी शेयर कर दी थी और अब फिल्म का एक लुक रिलीज किया गया है.

फिल्म 'चीट इंडिया' का पहला लुक फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और इस लुक में फिल्म का लोगो शेयर किया गया है. इसके साथ ही फिल्म की एक टैगलाइन भी रिलीज की गई है जो कि 'नकल में ही अकल है' रखी गई है. इस टैगलाइन के साथ पूछा गया है कि आप इस बात से सहमत है और ये चीज फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ाती है.


 

फिल्म में एक्टर इमरान हाशमी सूर्यकांत भांडे पाटिल की भूमिका में नजर आएंगे. पुणे के सिविल इंजीनियर सूर्यकांत पाटिल एक जासूस थे. आपको बता दें, सूर्यकांत भांडे पाटिल एक ऐसे जासूस रहे हैं, जिन्होंने बिना पैसे लिए बच्चों के अपहरण से संबंधित 120 मामले सुलझाए थे.

 

इसके पहले इमरान ने फादर्स डे के दिन अपने ट्विटर पर लिखा, "सूर्यकांत भांडे पाटिल, जो भारत के शीर्ष जासूस हैं और जिन्होंने बच्चों के अपहरण संबंधी 120 मामलों को सुलझाया है, उनके जीवन पर आधारित फिल्म 'फादर्स डे' के ऐलान करने को लेकर उत्साहित हूं." फिलहाल, फिल्म 'बादशाहो' के बाद इमरान के पास इस फिल्म का ऑफर है और ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू के बाद राजनीति में करेंगे आगाज !

First published: 27 August 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी