Home » बॉलीवुड » Ex-Bigg Boss contestant Armaan Kohli got arrested for illegal liquor 41 whisky bottles found at his place
 

बिग बॉस के इस चर्चित कंटेस्टेंट को पुलिस ने आधी रात में घर से किया गिरफ्तार, लगा है बड़ा आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2018, 14:10 IST

एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली फिर से गिरफ्तार हो गए हैं और इस बार इन पर कोई घरेलू हिंसा नहीं बल्कि अवैध शराब घर से बरामद हुई है. गुरुवार की रात मुंबई एक्साइज डिपार्टमेंट पुलिस ने उन्हें उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है. एक्टर अरमान के घर से इम्पोर्टेड शराब की करीब 41 बोतलें बरामद हुई हैं. खबरों के अनुसार, आबकारी विभाग ने अरमान कोहली के जुहू स्थित घर पर बीती रात छापा मारा और और उसी दौरान उनके घर से शराब पाई गई.

 

एक्साइज पुलिस ने अरमान को बॉम्बे शराब निषेध अधिनियम-1949 की धारा 63(E) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया. विभाग से मिली अधिकारियों को सूचना के आधार पर अरमान के घर पर गुप्त सूचना के चलते छापा मारा गया था. अधिकारियों ने बताया कि कोई भी व्यक्ति अपने घर में शराब की 12 बोतलें ही रख सकता है. इससे ज्यादा बोतलें मिलने पर सजा हो सकती है. इस मामले में अरमान को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और दोषी पाए जाने पर उन्हें तीन साल की सजा हो सकती है.

 

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक्टर अरमान कोहली अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा से मारपीट के सिलसिले में जेल जा चुके हैं. फिलहला, इस वक्त अरमान जेल से जमानत पर बाहर है. इसके साथ ही हाल ही में अरमान ने एक फीमेल फैशन डिजाइनर से बद्तमीजी करने का भी मामला सामने आया था. इस मामले में भी अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. फिलहाल, अवैध शराब के मामले में अभी तक अरमान ने कुछ नहीं बोला है.

ये भी पढ़ें- Zero Movie Review: बउआ सिंह वो कोयल हैं जो अपना घोंसला नहीं बनाते, जिसके पीछे पड़ जाते हैं उसकी लाइफ..

First published: 21 December 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी