Home » बॉलीवुड » False! Shah Rukh Khan has not left 'Saare Jahaan Se Achcha' for Don 3, he is still a part of the film
 

शाहरुख खान ने नहीं छोड़ी 'सारे जहां से अच्छा', फिल्म लेखक ने खबरों को बताया 'फेक' न्यूज

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2019, 13:12 IST

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान के पास इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर है और हाल ही में खबरें आई थी कि 'सारे जहां से अच्छा' को एक्टर ने छोड़ दिया है. इसके बाद फिल्म के लेखक अंजुम राजाबली ने इन खबरों को फेक बताया है. उन्होंने कहा है कि 'शाहरुख खान इस फिल्म में अभी भी काम कर रहे हैं और उन्होंने इस प्रोजेक्ट को नहीं छोड़ा है. जो भी खबरें चल रही है वो सभी फेक है.'

 


ये भी पढ़ें- सेक्रेड गेम्स’ में राजीव गांधी पर टिप्पणी से हुआ था विवाद, अब Netflix और Hotstar ने बनाई ये योजना

बता दें कि पिछले दिनों खबरें थी कि शाहरुख खान ने फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' के लिए फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' को छोड़ दिया है. शाहरुख खान का अब अगला प्रोजेक्ट 'डॉन 3' है और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' का पहले नाम सैल्यूट था और इसमें भारत की तरफ से अंतरिक्ष में जाने वाले पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनाई जा रही है. शाहरुख से पहले इस फिल्म के लिए आमिर खान का नाम चुना गया था लेकिन किसी वजह से वो इस फिल्म को नहीं कर पाए तो उन्होंने किंगखान का नाम आगे दिया.

 

गौरतलब है कि शाहरुख की आखिरी फिल्म 'जीरो' दिसंबर में रिलीज हुई थी और फिल्म फ्लॉप साबित हुई. इस फिल्म में लीड रोल में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद अल.राय ने किया है. सुपरस्टार सलमान खान से लेकर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की एंट्री फिल्म में बेहद शानदार दिखाई गई है और इसकी कहानी लव स्टोरी से शुरू होकर मंगल ग्रह तक पहुंच जाती है. फिलहाल, अब ताजा खबर ये है कि शाहरुख ने राकेश शर्मा की बायोपिक को नहीं छोड़ा है और वो इसमें काम कर रहे हैं. तो वहीं 'डॉन 3' के लिए अभी तक कोी खबर नहीं है.

First published: 17 January 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी