Home » बॉलीवुड » Family Time with kapil Sharma new Show shoot Cancel with Baaghi 2 star Tiger Shroff Due to technical problem
 

पुराने शो के बाद कपिल शर्मा के नए शो की भी शूटिंग कैंसिल, मायूस लौटे टाइगर

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2018, 12:20 IST
(File Photo)

इन दिनों फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं. फलि्म फिरंगी के फ्ल़ॉप के होने के बाद वह एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं क्योंकि उनका पहला वाला कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो उनकी तबीयत और सुनील ग्रोवर से झगड़े होने के बाद बंद हो गया.

 

बता दें कि उनका ये शो आए दिन शूटिंग कैंसिल होने की वजह से सुर्खियों में रहा था. अब ऐसी ही खबरें कपिल के नए शो से जुड़ी भी सामने आ रही हैैं कि कपिल के शो की शूटिंग एक बार फिर कैंसिल हो गई है. खबर है कि बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ शो के नए एपिसोड की शूटिंग होनी थी जिसे कैंसिल कर दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः बिल्कुल फिल्मी है बॉलीवुड की 'क्वीन' की स्टोरी

 

भले ही कपिल के नए शो पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन फिर भी उनका ये शो सवालों के घेरे में हैं. बता दें कि कपिल शर्मा के नए शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन बतौर मेहमान शामिल हुए हैं. इसी शो के दूसरे एपिसोड के लिए टाइगर श्रॉफ को बतौर मेहमान हिस्सा लेना था, लेकिन शो की शूटिंग रद्द कर दी गई. बता दें कि टाइगर अपनी अगले हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म 'बागी 2' के प्रमोशन के लिए जाने वाले थे.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने इस शो की शूटिंग खुद की वजह नहीं की है. दरअसल, इसके पीछे एक बड़ा कारण है. इस बारे में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एक अधिकारी ने कहा, "सेट पर कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसे ठीक नहीं किया जा सका. इसलिए इस एपिसोड की शूटिंग दूसरे दिन की जाएगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किसी और दिन रखी गई है. असुविधा के लिए खेद है."

First published: 23 March 2018, 12:20 IST
 
अगली कहानी