Home » बॉलीवुड » Fan buys favourite actor’s movie ticket for Rs 1 lakh
 

एक लाख रुपये में बिका इस फिल्म का टिकट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:36 IST

अपने पसंदीदा स्टार के लिए कई हैरतंगेज काम करने वाले दीवानों की कमी नहीं है. इसी तरह फिल्मों के एक से बढ़कर एक दीवाने भी मिल जाते हैं. पहले दिन का पहला शो हो या किसी फिल्म का हर शो देखने वालों की भी कमी नहीं है. 

ऐसी ही दीवानगी का उदाहरण मिला हैदराबाद में. यहां तमिल फिल्मों के सुपर स्टार बालाकृष्णा की गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म 'गौतमीपुत्र शतकर्णी' को देखने के लिए एक फैन ने एक टिकट के एक लाख रुपये दिए.  

इस फैन का नाम गोपीचंद ईन्नमूरी है, जो गुंटूर में एक रेस्टोरेंट चलाता है. वो पिछले एक साल से बालाकृष्ण की इस 100वीं फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा था. गोपीचंद ने इस फिल्म के टिकट को खरीदने के लिए एक-एक पैसा बचा कर रखा था. वह ज्यादा खर्चा भी नहीं करता था.  

हालांकि, यह सब सिर्फ बालाकृष्ण की फिल्म देखने के लिए नहीं था. दरअसल, बालाकृष्ण कैंसर पेशंट की मदद करने के लिए इंडो-अमरीकन कैंसर हॉस्पिटल चलाते हैं और संस्था के लोगों की ये उम्मीद की थी की बालकृष्ण की फिल्म की रिलीज पर वो पांच सौ से 2000 रूपये तक के टिकट बेच कर बीमारों की मदद करेंगे. गोपीचंद ने एक टिकट एक लाख रुपये में खरीद कर सबको हैरान कर दिया और कैंसर के मरीजों की मदद भी कर दी. 

First published: 14 January 2017, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी