Home » बॉलीवुड » Fan proposed to Neha Kakkar On this Valentine Day and says you are so adorable
 

ब्रेकअप के बाद पहली बार खुश हुई नेहा कक्कड़, Valentine Day पर इस शख्स ने दिया बड़ा सरप्राइज

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 15:10 IST
Neha Kakkar

बॉलीवुड में इन दिनों टॉप की सिंगर नेहा कक्कड़ चर्चा में हैं. वैसे तो नेहा अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इन दिनों नेहा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ का एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ था और इसके बाद से नेहा टूट गई थी. नेहा ने अपना दर्द सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा किया था और उनके पोस्ट से पता चल रहा था कि वो काफी परेशान है. तो वहीं आज का खास दिन वैलेंटाइन उनके लिए खुशियां लेकर आया है और नेहा की जिंदगी में किसी ने दस्तक दी है और उससे वो काफी खुश है.

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वैलेंटाइन डे के दिन उन्हें सरप्राइज मिला है और साथ ही प्रपोजल भी मिला है. नेहा को एक शख्स ने घुटनों पर बैठकर उनको फूल गिफ्ट्स और कार्ड दिया है और साथ ही अपने प्यार का इजहार भी किया.

नेहा कक्कड़ ने अपने आलीशान बंगले में बनवाई है ये खास चीजें, इस शाही चकाचौंध को देखकर आप...

Neha Kakkar

बता दें कि नेहा को  ये सब उनके एक फैन ने दिया है और सिंगर ने भी इसका शुक्रिया अदा किया. नेहा ने अपने फैन को गले लगाया और किस भी किया. वीडियो में नेहा काफी खुश नजर आ रही हैं और खूब हंसती हुई नजर भी आ रही हैं. इसके साथ ही नेहा ने लिखा,"मैं बहुत लकी हूं कि मेरे पास #NeHeart है तुम्हारे जैसा(फैन का नाम).वैलेंटाइन डे सरप्राइज."

नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के इतने दिनों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे अब समझ आया कि..

Neha Kakkar and Himansh Kohli

बता दें कि नेहा कक्कड़ का कुछ दिनों पहले उनके ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया था और इससे अभी तक नेहा उभरने की कोशिश कर रही हैं. नेहा कक्कड़ इस ब्रेकअप के बाद से कुछ टूट सी गई थी और उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर फैंस से साझा की थी.

आकाश अंबानी की शादी का कार्ड है अद‌्भुत, इस राजसी शान को देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा था,"जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नही दे पा रही थी. मैं अपना सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व भी नहीं करता और इसके बावजूद वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती.मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं. इस वक्त मैं कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे लाइफ की बेस्ट फीलिंग हैं.

First published: 14 February 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी