Home » बॉलीवुड » Fanney Khan Teaser out Anil Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan and Rajkummar Rao Film Fanney Khan teaser is tremendous
 

Fanney Khan Teaser: 'फन्ने खां' का टीजर रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आए अनिल कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 14:38 IST

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. म्यूज़िकल ड्रामा फिल्म में एकाध जगह राजकुमार राव नजर आए हैं तो वहीं करीब 53 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में अनिल कपूर बाजा बजाते नजर आ रहे हैं.

अतुल मांजरेकर के डेब्यू डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म 'फन्ने खां' में अनिल कपूर की तरह राजकुमार राव भी एक नए और अलग किरदार में हैं. हालांकि, इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या को टीजर में एक झलक के रूप में देखा गया है. यहां तक कि अभी किसी पोस्टर में ऐश्वर्या राय नजर नहीं आई हैं.

फिल्म 'फन्ने खां' के टीजर की शुरूआत में राजकुमार राव नजर आ रहे हैं जो 'फन्ने खां' के बारे में बता रहे हैं. राजकुमार राव कह रहे हैं कि 'फन्ने खां' नाम के कई मायने होते हैं. कलाकार, फनकार, सिंगर जादूगर या कोई कमाल का ही बेवकूफ. बस जिसके साथ मजा आजाए न उसे कहते हैं 'फन्ने खां'.

लेकिन इस फिल्म की कहानी एक ऐसे 'फन्ने खां' की है जिसने इस नाम के मायने ही बदल दिए हैं. उनके लिहाज से देखा जाए तो वो 'फन्ने खां' कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर हैं जो बाजा बजाते नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म का टीजर ट्विटर पर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा है, "जो खुद अपनी कहानी लिखे वो है फन्ने खां"

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म 'फन्ने खां' के साथ अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय कई सालों के बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. वहीं, राजकुमार राव पहली बार अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रीन शेयर करते देखे जाएंगे. बहरहाल, फिल्म 'फन्ने खां' इसी साल 3 अगस्त को रिलीज होगी.

देखें फिल्म 'फन्ने खां' का टीजर

First published: 26 June 2018, 14:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी