Home » बॉलीवुड » Fanney Khan third song achche din release and see the anil kapoor and rajkumar rao bonding
 

Video: 'फन्ने खां' बने अनिल कपूर को चिंता है 'अच्छे दिन कब आएंगे...'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 11:33 IST

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' जो कि 3 अगस्त को रिलीज हो रही है. ये फिल्म अतुल मांजरेकर के डेब्यू डायरेक्शन में बनने जा रही है. फिल्म 'फन्ने खां' के साथ अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय 17 सालों के बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. वहीं, राजकुमार राव पहली बार अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय के साथ बड़े परदे पर देखे जाएंगे. इस फिल्म के अब तक रिलीज हुए पहले गाने 'मोहब्बत' और दूसरे गाने 'हल्का-हल्का' को लोगों ने खूब पसंद किया है और अब फिल्म का तीसरा गाना रिलीज किया गया है.

 

फिल्म 'फन्ने खां' के तीसरे गाने के बोल है 'अच्छे दिन' इस गाने को बॉलीवुड सिंगर अमित त्रिवेदी ने गाया है और अमित त्रिवेदी ने ही कम्पोज किया है. इस गाने को टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है. गाने में दिखाया गया है कि अनिल कपूर अपनी बेटी लता को सिंगर बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और पैसे जमा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में राजकुमार राव भी नजर आ रहे है साथ ही दिव्या दत्ता भी नजर आ रही हैं.

 

म्यूज़िकल ड्रामा फिल्म 'फन्ने खां' के ट्रेलर में तीनों एक्टर अपने आप में अलग हैं. अनिल कपूर जहां अपनी तंगहाली से परेशान हैं तो वहीं ऐश्वर्या फेमस सुपरस्टार हैं. 'फन्ने खां' यानी अनिल कपूर की एक बेटी है जिसका नाम लता है और इसे गाने का शौक है लेकिन लोग उसकी आवाज को पसंद नहीं करते. इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजकुमार राव और अनिल कपूर ऐश्वर्या राय को पैसों के लिए किडनैप करते हैं और उससे पैसे मांगते हैं.

ये भी पढ़ें- Dhadak Review: 'धड़क' में 'सैराट' जैसा आगाज लेकिन अंजाम उससे कहीं अलग..

First published: 20 July 2018, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी