Home » बॉलीवुड » Fans go crazy as Salman Khan lands in Saudi Arabia Shera protect Him
 

सऊदी पहुंचे सलमान खान तो फैंस की भीड़ ने घेरा, दबंग खान की सुरक्षा के लिए शेरा ने उठाया ये कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 9:11 IST
Salman Khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जहां भी जाते है लोग उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर से सऊदी में हुआ जब वहां भाईजान पहुंचे तो वहां के फैंस ने उन्हें घेर लिया. ऐसे में सलमान खान का वहां से निकल पाना मुश्किल सा हो गया. तो वहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड और साए की तरह साथ रहने वाले शेरा ने उनकी सुरक्षा के लिए कुछ ऐसा किया है जो कि वाकई काबिल-ए-तारीफ है. बॉम्बे टाइम्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सब कुछ साफ दिख रहा है.

सलमान खान को सऊदी फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने का न्यौता मिला था और भाईजान वहां पहुंचे. जैसे ही सलमान एयरपोर्ट से बाहर आने लगे वहां के स्टाफ और फैंस ने उन्हें घेर लिया. भाईजान अपनी कार तक भी नहीं पहुंच पा रहे थे और ऐसे में शेरा ने फौरन एक्शन लिया और सलमान खान को घेर पर कार तक पहुंचाया. शेरा सलमान खान की तरह साए की तरह रहते हैं और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कुछ ऐसा शेरा ने किया है बल्कि इससे पहले भी कई बार हो चुका है.

सलमान खान शेरा को बहुत मानते हैं और शेरा भी भाईजान के साथ साए की तरह रहते हैं. तो वहीं खबरें ये भी आ रही है कि सलमान अब बॉलीवुड में शेर के बेटे टाइगर को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं. सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा था,"शेरा के बेटे टाइगर को सही शिक्षा दी जा रही है, इसके अलावा कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पहले से ही टाइगर के साथ काम करने की योजनाएं बना रहे हैं.शेरा का मानना है कि मेरे से अच्छा निर्णय कोई और नहीं ले सकता है, इसलिए मैं अभी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहा हूं. अभी तक ऐसी कोई स्क्रिप्ट मेरे पास नहीं आई है."

इश्कबाज' फेम नीति टेलर की फैन ने फांसी लगा किया सुसाइड, एक्ट्रेस ने कहा- एक बार मुझसे...

Bharat

तो वहीं सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों भाईजान अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में लगे हुए है और इसका ट्रेलर अप्रैल में रिलीज होगा. तो वहीं फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के अलावा एक्ट्रेस दिशा पाटनी,कैटरीना कैफ,तब्बू,सुनील ग्रोवर और कई स्टार्स लीड रोल में हैं.

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने बाद जेल से हुए रिहा, बोले- मेरे भरोसे का..

First published: 28 March 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी