Home » बॉलीवुड » Farah Khan feet fractured during Sonam Kapoor wedding ceremony song choreography
 

सोनम की शादी के लिए डांस कोरियोग्राफ कर रहीं थीं फराह खान, टूट गया पैर

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 15:58 IST

फेमस कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर फराह खान लंबे समय के लिए बिस्तर पर पड़ गई हैं. दरअसल, फराह खान के पैर की हड्डी टूट गई है जिसके चलते कुछ समय उनको बिस्तर पर बिताना पड़ेगा. इस बात को लेकर उन्होंने कहा है कि एक्ट्रेस सोनम कपूर की मेहंदी उनके लिए महीने का अंतिम कार्यक्रम था, लेकिन अब से वह घर पर बिस्तर पर रहेंगी.

 

फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह जार, दिवा और अन्या के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है, "मेरे लिए घर के बाहर महीने का पहला और आखिरी कार्यक्रम! सोनम की मेहंदी. लेकिन पैर की हड्डी टूट जाने से अपंक हो गई! आज रात से बिस्तर पर."

 

वहीं, मंगलवार की सुबह फराह खान ने सोनम कपूर को उनके दुल्हे आनंद अाहूजा के साथ अच्छे जीवन की मनोकामना की. इस बाबत उन्होंने कहा, "मेरी प्यारी सोनम कपूर सभी खुशियां और सबका आशीर्वाद मिले. आनंद और आपके लिए नई यात्रा की शुरुआत. हर तरह से एक-दूसरे को समृद्ध करें."

आपको बता दें, फराह खान, सोनम कपूर की शादी के लिए डांस कोरियोग्राफ कर रही थीं. इसी दौरान उनके पैर में चोट लगी उसके बाद रिपोर्ट में सामने आया कि उनके पैर में फैक्चर है और उसकी हड्डी टूट गई है. बावजूद इसके फरीह खान, सोनम कपूर की संगीत और मेहंदी सेरेमनी का हिस्सा बनीं थीं.

First published: 9 May 2018, 15:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी