Home » बॉलीवुड » farhan-akhtar-birthday-unknown-interesting-facts
 

Happy Birthday Farhan Akhtar: पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहें फरहान अख्तर, जानिए अनसुने किस्से

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2021, 11:54 IST

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर Farhan Akhtar आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. फरहान फिल्म इंडस्ट्री के वो ऑलराउंडर हैं. जिन्होंने निर्देशन से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक और प्लेबैक सिंगिंग से लेकर प्रोडक्शन तक तकरीबन सब कुछ किया है. फरहान के वर्क फ्रंट का ग्राफ जहां लगातार ऊपर गया है वहीं उनकी पर्सनल लाइफ में हमेशा उतार चढ़ाव आते रहे हैं. चलिए जानते हैं कैसी रही है फरहान की निजी जिंदगी.

कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया ने कपिल शर्मा को लगाया पांच करोड़ का चूना! पुलिस के पास पहुंचे कॉमेडियन


 

दिल चाहाता है बतौर निर्देशक फरहान अख्तर की पहली फिल्म थी और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकार हुई अधुना भबानी से. अधुना इस फिल्म से बतौर हेयर स्टाइलिस्ट जुड़ी हुई थीं और उनकी भी ये डेब्यू फिल्म थी. दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर लिया और तकरीबन 3 साल तक डेटिंग करने के बाद साल 2000 में फरहान और अधुना ने शादी करने का फैसला किया.

दोनों शादी के बंधन में बंध गए और अधुना ने दो बच्चों को जन्म दिया जिनके नाम दोनों ने शाक्या और अकीरा रखें. हालांकि दोनों की शादी लंबे समय तक चल नहीं पाई और 21 जनवरी 2016 को दोनों ने आपसी सहमति से अलग हो जाने का फैसला किया किया. तकरीबन 16 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद फरहान जब अधुना से अलग हुए तो कुछ ही दिनों बाद उनके श्रद्धा कपूर के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें आने लगीं. फिलहाल इन दिनों फरहान मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. वहीं इन दोनों की शआदी की खबरें भी अक्सर आती रही रहती हैं. पर दोनों ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

KGF Chapter 2 का वीडियो हुआ लीक, आनन-फानन में मेकर्स ने किया टीजर रिलीज

फरहान अख्तर करोड़ो की प्रोपर्टी के मालिक हैं. वो लगभग 148 करोड़ के मालिक है. उनके पास कई लग्जरी गाड़िया है. विदेशों में भी फरहान की प्रोपर्टी है. फरहान अख्तर एक फिल्म के लिए लगभग 3 करोड़ रुपये लेते हैं. फरहान को जानवरों से बेहद लगाव है.

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पार किया 30 लाख के फॉलोअर्स का पड़ाव, इतने पहले एक्ट्रेस ने ज्वॉइन किया था ट्विटर

First published: 9 January 2021, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी