Home » बॉलीवुड » Fatima Sana Shaikh may be replace taapsee pannu in anurag kashyap sequel film Life in a metro
 

'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल में तापसी पन्नू को रिप्लेस करेगी बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस !

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 10:31 IST

बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्में रिलीज होती रहती है और इन्हीं के चलते किसी ना किसी एक्ट्रेस की किस्मत बदलती रहती है. दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने अपनी पहचान दंगल गर्ल के नाम से बनाई थी और अब उनके आगे बहुत बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका भी हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस फातिमा को एक और फिल्म का ऑफर मिल गया है जिसमें से उन्होंने एक्ट्रेस तापसी पन्नू की छुट्टी करा दी है.

 


बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, फातिमा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल का ऑफर मिला है. इस फिल्म में फातिमा तापसी को रिप्लेस कर सकती हैं. खबरों के अनुसार फातिमा को फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल के लिए अप्रोच किया गया है. जिन तारीखों में अनुराग अपनी फिल्म की शूटिंग करने का प्लान कर रहे हैं उस डेट में तापसी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के चलते फ्री नहीं है. जिस वजह से अनुराग को दूसरी एक्ट्रेस की तलाश करनी पड़ रही है.

 

बता दें कि हाल ही एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'मनमर्जियां' रिलीज हुई थी और इसके बाद से एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'बदला','वुमनिया' और 'तड़का' जैसी फिल्मों के बाद ही उसे शुरू कर पाएंगी और डायरेक्टर के पास उतना समय नहीं है.

 

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, महानायक अमिताभ बच्चन, एक्टर आमिर खान लीड रोल में हैं. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने अपने बोल्ड अंदाज से ग्रीस के समुद्र में लगाई आग, शेयर की बेहद HOT एंड SEXY फोटो

First published: 3 October 2018, 10:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी