Home » बॉलीवुड » Fatima Sana Shaikh speak up on the link up rumours with her Dangal co-star Aamir Khan
 

आमिर खान से बढ़ती नजदीकियों को लेकर दंगल गर्ल ने तोड़ी चुप्पी, क्या सचमुच है अफेयर?

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2018, 17:10 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के बीच बढ़ती नजदीकियों को सभी ने नोटिस किया था. फिल्म 'दंगल' के बाद आमिर और फातिमा को अक्सर एक साथ देखा जाता था और इससे दोनों सुर्खियों में भी रहने लगे थे. फिलहाल,आमिर खान के साथ दो फिल्में कर चुकी फातिमा इस बात को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं. जिसमें 'दंगल' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' शामिल हैं. इस बात पर फातिमा ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा ये सब बहुत अजीब है.

 

फातिमा ने आगे कहा,"ये बाते बहुत अजीब है और एक बार मेरी मां टीवी देख रही थीं और उन्होंने मुझे दिखाया कि मेरी फोटो टीवी पर आ रही थी और जिस तरह की न्यूज चल रही थी.उससे मैं परेशान हो गई. पहले मैंने सोचा कि खुद को इस सबके लिए समझा लूं लेकिन जब भी कोई इस बारे में बात करता है तो रिएक्ट करना पड़ता है. फिलहाल,अब मुझे दूसरों को समझाने की जरूरत नहीं होती."

 

फातिमा आगे कहती हैं,'मुझे लगता है कि आप जो भी करेंगे लोग आपके बारे में जरूर बोलेंगे और लोगों का काम है बोलना वो बोलेंगे लेकिन उससे मुझे प्रभावित नहीं होना है. वे लोग जो मेरे बारे में यह सब कुछ लिखते हैं यह वहीं हैं जो मुझसे अच्छी तरह से मिलते हैं.' बता दें कि फातिमा का नाम आमिर के अलावा एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ भी जोड़ा जा चुका है.

 

फातिमा आमिर के साथ दो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जहां पर 'दंगल' ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे तो वहीं फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फ्लॉप साबित हुई. फिलहाल,इन दिनों एक्टर आमिर खान अपने नए प्रोजेक्ट्स में लगे हुए हैं तो फातिमा आमिर के अगले प्रोजेक्ट 'महाभारत' में नजर आ सकती हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के शानदार रिसेप्शन के जश्न में चार चांद लगाने पहुंचे बॉलीवुड सितारें, देखें तस्वीरें

First published: 25 December 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी