Home » बॉलीवुड » filled complaint against Bollywood popular singer papon in under pocso act for kissing minor girl in tv reality show
 

मशहूर बॉलीवुड सिंगर ने फेसबुक लाइव में नाबालिग लड़की को किया KISS, मचा बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2018, 13:27 IST

म्यूजिक रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में एक कंटेस्टेंट को किस करके बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पपॉन मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल, पपॉन ने अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लाइव वीडियो के दौरान जूनियर कंटेस्टेंट को किस करते नजर आए.

सुप्रीम कोर्ट की वकील रुना भुइयां ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स एक्ट (POSCO) के तहत सिंगर के इस एक्टर के खिलाफ शि‍कायत दर्ज कराई है.

 

शिकायत में कहा गया है कि जिस समय वैन के अंदर पपॉन होली खेल रहे थे, उस समय उनके क्रू मेंबर के साथ कोई भी महिला सदस्य नहीं थीं. इसी दौरान पपॉन ने एक बच्ची को पहले तो रंग लगाया और उसे गलत तरीके से किस किया.

जानकारी के मुताबिक, एंड टीवी पर रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में जूनियर सिंगर्स कंटेस्टेंट हैं. इस शो में पपॉन जज की भूमिका में हैं. पपॉन के पेज पर जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें पपॉन बच्चों के साथ होली मनाते दिख रहे हैं. होली के जश्न का फेसबुक लाइव किया जा रहा था. लेकिन फेसबुक लाइव खत्म होने से पहले ही पपॉन नाबालिग लड़की को किस करते कैमरे में कैद हो गए.

उधर, पपॉन के वकील गौरांग नांरग ने दर्ज शिकायत पर आपत्ति की है. उन्होंने कहा कि वीडियो को देखने का तरीका गलत है. पपॉन के फैन ग्रुप ने वीडियो पर आपत्ति करने वाले 40 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

First published: 23 February 2018, 13:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी