Home » बॉलीवुड » film 102 not out teaser video release amitabh bachchan and rishi kapoor back together after 27 years
 

Video: 102 नॉट आउट का टीजर रिलीज, 27 साल बाद दिखी 'बिग बी' और 'चिंटू' की जोड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 February 2018, 14:33 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर 27 साल बाद बड़े परदे पर कमबैक कर रहे हैं. दोनों एक्टर फिल्म '102 नॉट आउट' में नजर आने वाले हैं, जिसका टीजर वीडियो शुक्रवार को रिलीज किया गया है. फिल्म 'ओह माय गॉड' का डायरेक्शन कर चुके उमेश शुक्ला ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.

 

बता दें कि इससे पहले दोनों एक्टर फिल्म अजूबा में नजर आए थे. '102 नॉट आउट' की कहानी सौम्य जोशी ने लिखी है. फिल्म के इस टीजर वीडियो में एक बाप-बेटे की अनूठी कहानी दिखाई गई है, जिसमें बाप और बेटा दोनों ही बूढ़े हो चुके हैं. साथ ही दोनों इस बुढ़ापे में भी एक मजेदार जिंदगी को मजेदार तरीके से जी रहे हैं.

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन इस फिल्म में एक शैतान पिता की भूमिका में हैं जबकि ऋषि कपूर उनके बेटे के किरदार में हैं. फिल्म में बिग बी यानी ऋषि कपूर के पिता फुटबॉल खेलने से लेकर पार्टी में मस्ती करने तक कोई भी मौका नहीं चूकते. वहीं ऋषि कपूर अपने बूढ़े पिता की शैतानियों से बेहद परेशान हैं.

महज एक मिनट और कुछ सेकंड के इस टीजर वीडियो में आपको फिल्म की कहानी के बारे में बहुत कुछ पता लग जाएगा. फिल्म के इस टीजर में अमिताभ एक बड़ी अजीब बात कहते हैं. बिग बी अपने बेटे से कहते हैं कि मैं ऐसा पहला बाप हूं जो अपने बेटे को वृद्धाश्रम में भेज रहा हूं. ये फिल्म 4 मई 2018 को रिलीज होगी.

First published: 9 February 2018, 14:33 IST
 
पिछली कहानी