Home » बॉलीवुड » Film Brahmastra actor Amitabh Bachchan tweet and says at 3 am and i am still shooting for the film
 

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए इस उम्र में भी आधी रात को महानायक कर रहे हैं शूटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 12:49 IST

फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग इन दिनों बुल्गारिया में चल रही हैं. फिल्म में एक्ट्र रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन अाधी रात को भी शूटिंग करने से पीछे नहीं हटें. जहां 75 की उम्र में लोग बस आराम करने में बिताते है तो वहीं अमिताभ इस उम्र में रात के 3 बजे भी जाग कर शूटिंग कर रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर अमिताभ हमेशा ही एक्टिव रहते हैं और कब क्या कर रहे हैं इसकी जानकारी अपने फैंस को देते रहते हैं. अमिताभ ने फिल्म की शूटिंग को लेकर लिखा,"बरसात और कीचड़ में काम के लिए निकलता हूं और सुबह तक और सुबह 3 बजे तक वापस आता हूं." बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब अमिताभ रात में शूटिंग में बिजी हुए हैं. वह हमेशा ही ऐसे ही अपना काम मेहनत से करते हैं.


 

करण जौहर के प्रोडक्शन के तहत बन रही 'ब्रह्मास्त्र' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. इसके अलावा हाल ही आलिया और रणबीर के लव अफेयर के चर्चे सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ काम करने पर आलिया तो पहले से ही काफी खुश हैंं. इसकेे अलावा आलिया ये भी बोल चुकी हैं कि वो रणबीर से शादी करना चाहती हैं. जिससे साफ था कि रणबीर आलिया के क्रश हैं. इसके साथ ही ये दोनों सोनम कपूर की शादी में एक साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने 'मुल्क' फिल्म को 6 कैमरों से शूट होता देखा तो हक्के-बक्के रह गए

First published: 29 July 2018, 12:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी