Home » बॉलीवुड » film critic rajeev masand interrogation in sushant singh rajput suicide case
 

मुंबई पुलिस ने 10 घंटे की फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से पूछताछ, निगेटिव आर्टिकल लिखने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2020, 11:30 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन की जांच अभी भी जारी है. मुंबई पुलिस ने तमाम लोगों से इस मामले पर बयान दर्ज करवा चुकी है. पुलिस ने मंगलवार को फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से पूछताछ की. राजीव मसंद से मुंबई पुलिस ने तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की. जिसके बाद वो शाम को पुलिस स्टेशन से रवाना हुए.

दरअसल राजीव मसंद को लेकर ये कहा जा रहा है कि सुशांत को लेकर कई निगेटिव आर्टिकल लिखे थे. इसी के साथ सुशांत की फिल्म को निगेटिव रेटिंग दी थी. ऐसा राजीव मसंद ने कुछ लोगों के कहने पर किया था. हालांकि इसको लेकर उनसे पूछताछ की गई है.


दरअसल मुंबई पुलिस इस केस में कई मौकों पर ये लगातार समझने का प्रयास कर रही है कि सुशांत का YRF के साथ क्या कॉन्ट्रैक्ट था. वहीं इससे कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज हुआ था. जिसमें रिया ने बताया था कि सुशांत ने खुद YRF संग अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया ही था, रिया के मुताबिक सुशांत ने ऐसा करने के लिए उनके भी कहा था.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले पर मुंबई पुलिस को संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा के बयानों में मिला अंतर

मुंबई पुलिस ने सुशांत के दो साइकेट्रिस्ट से भी पूछताछ की थी. जिनसे तकरीबन 9 घंटे सवाल जवाब का सिलसिला चला था. पुलिस ने दोनों डॉक्टरों के बयान दर्ज किए थे. इस केस में अब तक तकरीबन 37 लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. उनके अचानक निधन की खबर ने उनके फैंस का दिल टूट गया. हर किसी से मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों किया.

संजय लीला भंसाली का वायरल हो रहा थ्रो बैक वीडियो, ऐश्वर्या राय के बारे में कही थी ये बात

First published: 22 July 2020, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी