Home » बॉलीवुड » film dhadak actress janhvi kapoor says in an interview arjun bhaiya give me best compliment which i never forget
 

जाह्नवी ने बताया 'धड़क' को लेकर किस अपने ने दिया कभी ना भूलने वाला कॉम्लीमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 16:49 IST

फिल्म 'संजू' के बाद अगर किसी फिल्म का फैंस को इंतजार है तो वो बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' है. ये फिल्म ब्ल़ॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' की रिमेक है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'धड़क' की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने आज तक को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी एक्टिंग को लेकर सबसे खास कॉम्लीमेंट के बारे में बताया.

 

जाह्नवी के इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जब उनसे पूछा गया कि फिल्म 'धड़क' के लिए सबसे अच्छा कॉम्लीमेंट कौन-सा था? तब जाह्नवी ने बताया,"अर्जुन भैय्या का कॉम्लीमेंट याद रहेगा. आगे वो कहती है, जब वो मुझसे मिले तब उन्होंने मुझसे कहा,ऐसा लग रहा है जैसे कोई हिरोइन एक्टिंग नहीं कर रही है.आपने ईमानदारी से किरदार निभाने की कोशिश की है."जाह्नवी ने कहा,"वाकई मैं भैया से ये बात सुनकर काफी खुश हो गई थी."

 

हाल ही में जाह्नवी और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'धड़क' का टाइटल सॉन्ग रिलीज किया गया है. इस रोमांटिक गाने के बोल लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. इसके पहले फिल्म का रिलीज हुआ ट्रेलर भी फैंस को काफी पसंद आया था. लोगों ने ट्रेलर देख कर ये भी बोला था कि श्रीदेवी लौट आई हैं. इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'धड़क' के टाइटल सॉन्ग लॉन्च के दौरान ईशान और जाह्नवी ने किया शानदार डांस, वीडियो वायरल

बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी','बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

First published: 22 June 2018, 16:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी