Home » बॉलीवुड » Film Dhadak song pehli baar Ishaan khattar red shirt made by 4 lehengas truth reveals
 

फिल्म 'धड़क' के गाने 'पहली बार' में 4 लहंगों से बनी है ईशान की लाल शर्ट, हुआ खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 16:48 IST

20 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ एक्टर ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 'धड़क' के रिलीज से पहले जाह्नवी और ईशान के कई वीडियोज़ के साथ उनके बारे में कई बातें भी सामने आ रही हैं. इसी के साथ ही फिल्म के एक्टर ईशान खट्टर को लेकर एक और दिलचस्प खुलासा हुआ है.

 

ये खुलासा ईशान खट्टर की लाल रंग की शर्ट को लेकर हुआ है,जिसे उन्होंने फिल्म 'धड़क' के गाने 'पहली बार' में पहना है. इस देसी टच वाली शर्ट को 4 लहंगों से बनाया गया है. बता दें कि इस गाने में ईशान को पानी में कूदते हुए दिखाया गया है. इस सीन को फिल्माने के लिए ईशान को शूटिंग के दौरान पानी में कई बार कूदना पड़ा था, जिसके लिए हर बार उनके लिए एक शर्ट रखी गई थी. इस शॉट के लिए डायरेक्टर ने एक नहीं बल्कि चार शर्ट बनवाईं थी.

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए नवाजुद्दीन, लिखा- ये लड़की मेरे रोम रोम में है

First published: 18 July 2018, 16:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी