Home » बॉलीवुड » Film Dhadak special screening rekha and karishma kapoor reaction after watvhing film and Dhadak release
 

जाह्नवी-ईशान की 'धड़क' देखने के बाद रेखा ने किया कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 10:41 IST

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' काफी लंबे इंतजार के बाद आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. फैंस के साथ ही एक्ट्रेस जाह्नवी का भी फिल्म के लेकर इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारें पहुंचे थे. इसमें बॉलीवुड की अदाकारा रेखा, धक-धक गर्ल माधुरी, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, एक्टर शाहिद कपूर और भी कई बड़े बॉलीवुड सितारें भी शामिल हुए थे. इसी सक्रीनिंग से कई वीडियो भी वायरल हो रहे है,जिसमें रेखा जाह्नवी और ईशान को गले लगाती दिखाई दे रही हैं.

 

वायरल हुए वीडियो में रेखा ईशान और जाह्नवी दोनों को ही गले लगा रही हैं, ये रिएक्शन रेखा ने फिल्म देखने के बाद दिया. बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा से तारीफ सुनने के बाद जाह्नवी और ईशान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसके अलावा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी जाह्नवी को गले लगाकर फिल्म के लिए बधाई देती नजर आ रही हैं.

 

Rekha hugs Jhanvi and Ishaan after watching Dhadak #rekha @janhvikapoor @ishaan95

A post shared by 💕 Rekha 💕 (@legendary_rekha) on

इसके साथ ही ट्विटर पर एक्ट्रेस सोनम कपूर, माधुरी दीक्षित, नेहा धूपिया, एक्टर अनिल कपूर, अर्जुन बिजलानी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रटीज ने फिल्म 'धड़क' की तारीफ की है.

 

जाह्नवी कपूर को मां के होने का तो गम हमेशा रहेगा हा साथ में उनको ये भी दुख हमेशा रहेगा कि उनकी मां श्रीदेवी उनकी डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं. हालांकि, अब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' के जरिए अपनी मां श्रीदेवी को खास तरीके से श्रद्धांजलि देकर उनको याद किया है. फिल्म 'धड़क' के मेकर्स ने जाह्नवी की पहली फिल्म होने के नाते श्रीदेवी के लिए स्पेशल ट्रिब्यूट प्लान किया है. इसके लिए खुद जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के लिए एक इमोशनल लेटर लिखा है. जो कि फिल्म की शुरूआत में मां-बेटी की तस्वीर के साथ अटैच किया गया है.

ये भी पढ़ें- Dhadak Review: 'धड़क' में 'सैराट' जैसा आगाज लेकिन अंजाम उससे कहीं अलग..

First published: 20 July 2018, 10:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी