Home » बॉलीवुड » film director rajkumar hirani post ranbir kapoor starrer film sanju new poster on his twitter ranbir kapoor this look sanjay dutt was fir
 

'संजू' का धमाकेदार नया पोस्टर रिलीज, 1993 में पहली बार किया था संजय दत्त को गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 19:16 IST

राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन के हर उतार-चढ़ाव को दिखाने वाली फिल्म बनाई है. इस फिल्म का टीजर तो पहले ही रिलीज हो चुका है. जिसमें एक आदमी और उसका कई तरह का जीवन' दिखाया गया है. फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का किरदार एक्टर रणबीर कपूर निभा रहे हैं.

इस टीजर के रिलीज होते ही 47 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया था. इस फिल्म के टीजर ने सभी बड़ी फिल्मों के ट्रेलर को पीछे छोड़ दिया था. फिल्मेकर राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म का शानदार पोस्टर एक बार फिर से अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है. संजू के इस पोस्टर में रणबीर कपूर का वह लुक है जब संजय दत्त को साल 1993 में गिरफ्तार किया गया था. इस समय संजय को 18 महीने के लिए जेल में रहना पड़ा था. संजू फिल्म के रणबीर के इस लुक को देखकर कोई ये अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह संजय नही है.

इस पोस्टर को देखकर कोई भी रणबीर को पहचान नहीं सकता है. इस फिल्म में संजय दत्त के ड्रग्स लेने से लेकर AK 56 राइफल रखने तक की कहानी को खुलकर दिखाया जायगा. इसके साथ ही संजय दत्त की पूरी जिदंगी की कहानी को भी पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्मेकर राजकुमार हिरानी ने इससे पहले संजू के कई पोस्टर पोस्ट किए हैं, पोस्ट किए हुए सभी पोस्टरों में रणबीर हूबहू संजय दत्त लग रहे हैं.

इस फिल्म में रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले किरदार को देखकर हर कोई हैरान है और ये किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 'संजू'में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं.

First published: 12 May 2018, 19:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी