Home » बॉलीवुड » Film Fanney Khan second song Halka Halka release see the love chemistry between rajkumar rao and aishwarya rai bachchan
 

'फन्ने खां' का दूसरा गाना रिलीज, 'हल्का-हल्का' प्यार के सुरूर में नजर आए ऐश्वर्या और राजकुमार

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 15:16 IST

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' जो कि 3 अगस्त को रिलीज हो रही है. ये फिल्म अतुल मांजरेकर के डेब्यू डायरेक्शन में बनने जा रही है. फिल्म 'फन्ने खां' के साथ अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय 17 सालों के बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. वहीं, राजकुमार राव पहली बार अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय के साथ बड़े परदे पर देखे जाएंगे. इस फिल्म का अब तक टीजर और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था लेकिन अब फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है.

 

इस गाने में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर राजकुमार राव के बीच प्यार की केमेस्ट्री नजर आ रही हैं साथ ही ऐश्वर्या डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही गाने के बोल "हल्का-हल्का" है और इसे बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान और दिव्या कुमार ने गाया हैं. गाने के सिंगर अमित त्रिवेदी ने कम्पोज किया है. इसके साथ ही गाने को तनिष्क बागची ने लिखा है.इस वीडियो को टी-सीरिज ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसके पहले फिल्म का 'मोहब्बत' रिलीज हो चुका है, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आया था.

 

म्यूज़िकल ड्रामा फिल्म 'फन्ने खां' के ट्रेलर में तीनों एक्टर अपने आप में अलग हैं. अनिल कपूर जहां अपनी तंगहाली से परेशान हैं तो वहीं ऐश्वर्या फेमस सुपरस्टार हैं. 'फन्ने खां' यानी अनिल कपूर की एक बेटी है जिसका नाम लता है और इसे गाने का शौक है लेकिन लोग उसकी आवाज को पसंद नहीं करते. इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजकुमार राव और अनिल कपूर ऐश्वर्या राय को पैसों के लिए किडनैप करते हैं और उससे पैसे मांगते हैं.

ये भी पढ़ें- 'फन्ने खां' का पहला गाना रिलीज, ऐश्वर्या बोलीं- आओ यहां शरीफों जरा...

First published: 14 July 2018, 15:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी