Home » बॉलीवुड » Film Kaabil Actor Narendra Jha passes away at the age of 55 after a cardiac arrest
 

दुखदः फिल्म 'काबिल' के इस फेमस एक्टर की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 11:18 IST

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस यामी गौतम की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'काबिल' के एक एक्टर की मौत हो गई है. बता दें कि साल 2017 की सुपरहिट फिल्म 'काबिल' में एक इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने वाले नरेंद्र झा की मौत हो गई. बुधवार की सुबह कार्डिएक अरेस्ट से नरेंद्र झा की मौत हुई है. 

पिछले महीने हुई श्रीेदेवी की मौत और फिर शम्मी आंटी के निधन से लोग उबरे नहीं थे कि नरेंद्र झा की मौत से फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इसके साथ-साथ बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और इरफान खान गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. इधर नरेंद्र झा की मौत से हर कोई हैरान रह गया है.

आपको बता दें नरेंद्र झा ने काबिल के अलावा कई और बड़ी फिल्मों में काम किया था. काबिल के साथ रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'रईस', शाहिद कपूर की 'हैदर' में भी का किया था. 55 साल के नरेंद्र झा हार्ट के पैसेंट थे और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार 14 मार्च की सुबह 5 बजे उन्हें मैसिव कार्डिएक अरेस्ट आया और उनकी मौत हो गई. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि नरेंद्र झा ने अपनी आखिरी सांस अपने फार्म हाउस में ली.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले भी उन्हे हलका अटैक पड़ा था और डॉक्टरों की सलाह के बाद वह अपनी पत्नी पंकजा ठाकुर के साथ वड़ा वाले फार्म हाउस में रह रहे थे. उनका इलाज मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में चल रहा था. बता दें कि उनकी पत्नी सेंसर बोर्ड की सीईओ रह चुकी हैं. 

First published: 14 March 2018, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी