Home » बॉलीवुड » Film Kedarnath director abhishek kapoor dragged sara ali khan in court for break the contract
 

सारा ने अपनी ही डेब्यू फिल्म के डायरेक्टर को दिया 'दगा', डायरेक्टर ने कोर्ट में घसीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 14:26 IST

फिल्मों के रिलीज से पहले अब विवादों में आना जैसे आम बात हो गई है. कोई ना कोई फिल्म विवादों में घिरी ही हुई होती है. हाल ही में 'परमाणु' रिलीज हुई है, जो कि काफी लम्बे समय से विवादों में फंसी थी. इससे पहले आई साल की बड़ी फिल्म 'पद्मावत' भी विवादों के लम्बे दौर से गुजर कर रिलीज हुई थी. अब फिल्म 'केदारनाथ' के विवादों में फंसे होने की खबरें आ रही है.

 

ये फिल्म काफी समय से विवादों में बनी हुई है, जो कि थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसमें मामला क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के साथ कानूनी मामले में फंसने के बाद अब फिल्म से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने सैफ अली खान की बेटी और फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान को कोर्ट में घसीटा है. इस फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म 'केदारनाथ' दो तीर्थयात्रियों की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा.

 

बता दें कि सारा ने पिछले साल सितंबर में इस फिल्म के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. उस वक्त सारा ने कहा था कि वह सभी डेट्स पर शूटिंग के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन हाल ही में जब उन्हें बताया गया कि फिल्म की शूटिंग जुलाई तक होने वाली है तो उनके मैनेजर ने मेकर्स को बताया कि जुलाई में सारा शूट के लिए उपलब्ध नहीं होंगी. क्योंकि वह रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' के लिए शूट पर रहेंगी.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान: भाईजान को ईद पर तगड़ा झटका, रिलीज नहीं होगी 'रेस 3'

इसके साथ ही निर्देशक अभिषेक कपूर चाहते हैं कि कोर्ट इस मामले में दखल दे और सारा को समझाए कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वह दूसरी फिल्म पर काम नहीं कर सकती हैं. इसके अलावा अभिषेक ने कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए सारा से 5 करोड़ रुपये हर्जाने की भी मांग की है. 

 

इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान डेब्यू कर रही हैं, इसलिए फैन इस स्टारकिड को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. वहीं, सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजूपत नजर आएंगे. ये फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं अभिषेक कपूर और प्रोड्यूस कर रहे हैं बालाजी मोशन पिक्चर्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशलः अपने आप में एक टीम हैं करण जौहर

First published: 25 May 2018, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी