Home » बॉलीवुड » film laxmmi bomb premieres on diwali on disney plus
 

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम दिवाली को होगी रिलीज, शेयर किया टीजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2020, 17:34 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम दिवाली पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर आज अक्षय कुमार ने शेयर किया है.अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इसकी एक फिल्म की झलक साझा की है, जिसमें उनका लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है.

अक्षय कुमार ने लिखा- 'इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा. आ रही है लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को, सिर्फ़ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर. एक दीवाना कर देने वाले सफर के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली.'


 कंगना रनौत ने बेबाक अंदाज में फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना- लिखा- पूरी तरह जहरीला है शो बिजनेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्मी बम 9 सितम्बर को अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रिलीज होगी. तारीख वही है, मगर महीना बदल गया है. इससे पहले स्वतंत्रता दिवस पर भी इसके रिलीज होने की चर्चा खबरों में रही थी.

बताते चलें कि हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी बम तमिल ब्लॉबस्टर 'मुनि 2- कंचना' का आधिकारिक रीमेक है, जिसे राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है. उन्होंने ही तमिल फ़िल्म को भी निर्देशित किया था. राघव का यह हिंदी सिनेमा में डेब्यू है. फिल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं, जो अक्षय के साथ गुड न्यूज़ में काम कर चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर, कहा- '...फिर लोग खतरनाक ही नहीं, घातक बन जाते हैं'

First published: 16 September 2020, 17:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी