Home » बॉलीवुड » Film Loveratri song Rangtaari sing by singer honey singh made new record in 24 hours in youtube
 

Video: यो यो हनी सिंह ने गाया ये गाना और 24 घंटे में बन गया रिकॉर्ड, एक करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 15:40 IST

बॉलीवुड के फेमस सिंगर यो यो हनी सिंह ने अब तक जो भी गाने गाए हैं उन्होंने यूट्यूब पर धूम मचाई ही है. इसके साथ ही हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म 'लवरात्रि' का गाना 'रंगतारी' रिलीज होने के बाद से फैंस के बीच छाया हुआ है. इस गाने को हनी सिंह ने गाया है. इस साल की शुरुआत में दो चार्टबस्टर गानों के साथ धूम मचाने के बाद सिंगर और रैपर यो यो यो हनी सिंह ने अब 'मित्रों' से 'दिस पार्टी इज ओवर नाउ' और 'लवरात्रि' के 'रंगतारी' जैसे दो नए गानों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा नहीं करना चाहते कैटरीना संग काम, बताई ये वजह

'लवरात्रि' फिल्म का सबसे पसंदीदा गीत 'रंगतारी' ने 'कन्या वेस्ट' और 'मारून 5' को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम कर लिया है. हनी सिंह ने मीडिया को बताया कि 'रंगतारी' ने यूट्यूब पर रिकार्ड बनाया है. उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनकी मेहनत रंग लाई.

 

 

 

 

पिछले कुछ वर्षो में हनी ने 'चार बोतल वोडका','धीरे धीरे ब्राउन रंग ने', 'अंग्रेजी बीट ते','ब्लू आइज' और 'लव डोज' जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है,जिनके बिना आज भी हर पार्टी अधूरी है. हाल ही में जारी गीत 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पैग' को मिली अच्छी-खासी प्रतिक्रिया यो यो को 'क्रेजी फैन फॉलोइंग' साबित करने के लिए काफी है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के जीजा आयुष फिल्मफेयर मैगज़ीन के कवर पेज पर छाए, देखें तस्वीर

 

 

फिल्म 'लवरात्रि' की बात करें तो ये 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म 'लवरात्रि' में आयुष शर्मा के साथ एक्ट्रेस और मॉडल वरीना हुसैन भी डेब्यू कर रही हैं. इसमें आयुष के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस वरीना हुसैन हैं. इस फिल्म की घोषणा सलमान ने पिछले साल दिसंबर में ही कर दी थी. सलमान खान फिल्म्स की ये पांचवी फिल्म है जो उनके प्रोडक्शन हाउस से बन रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं जो कि इससे पहले फिल्म 'सुल्तान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

First published: 16 September 2018, 15:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी