Home » बॉलीवुड » film maker karan johar ask question about bedroom secrets to vidya balan in radio show
 

जब करण जौहर ने विद्या बालन से पूछा बेडरूम सीक्रेट...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 16:26 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना रखी है. विद्या बालन ने अभी तक जो भी फिल्में की वो हिट हुई और इसके साथ ही फिल्मों को दर्शकों से अच्छा रेस्पांस भी मिला. रील से लेकर रियल लाइफ तक विद्या ने सब कुछ संभाल रखा है. विद्या बालन की आखिरी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' आई थी, जिसमें विद्या को एक रेडियो में काम करते हुए दिखाया गया था.

बता दें कि हाल ही में विद्या बालन करण जौहर के रेडियो शो 'करण कॉल‍िंग' में गई थी. ये शो 'इश्क के कई रंग थीम' पर आयोजित था. इस शो में करण ने विद्या से उनके बेडरूम सीक्रेट को लेकर सवालों की झड़ी लगा दी.

करण जौहर ने विद्या से पहला सवाल किया, आपको बेडरूम में लाइट्स ऑन रखना पसंद करती हैं या ऑफ? इस सवाल पर पहले तो विद्या मुस्कुरा दी लेकिन फिर उन्होंने इसका जवाब दिया कि वो हल्की रोशनी पसंद करती हैं. इसके बाद करण का दूसरा सवाल था कि बेडरूम में कैंडिल या म्यूजिक में से क्या पसंद करती हैं. इस पर विद्या ने बोला मैं दोनों पसंद करती हूं.

 

इसके बाद करण जौहर बैक टू बैक विद्या से सवाल करते रहें. उनका तीसरा सवाल था, आपको बेडशीट्स में सिल्क और कॉटन में क्या पसंद करती हैं? विद्या का सीधा जवाब था, हमेशा कॉटन ही पसंद करती हूं.

इसके बाद करण जौहर का आखिरी सवाल था, शूट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड क्या लेती हैं? इस पर विद्या बालन बोली कि मैं पानी पीती हूं क्योंकि काफी समय से प्यास बुझाते हुए और ज्यादा प्यास लगने लगती है.  बता दें कि करण जौहर का ये शो रेड‍ियो चैनल ISHQ 104.8 FM पर आता है और करण इस शो में एक लवगुरू की तरह लोगों की पर्सनल लाइफ की परेशानियों को सुलझाते हैं.

ये भी पढ़ें- इस फिल्म के लिए दीपिका ने दिया था स्क्रीन टेस्ट लेकिन उम्र बन गई वजह

First published: 18 April 2018, 16:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी