Home » बॉलीवुड » Film maker karan johar review on his twitter of john abraham starrer film parmanu
 

जॉन अब्राहम की परमाणु' देखकर करण जौहर खुद को रिव्यू करने से नहीं रोक पाए

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 16:12 IST

बॉलीवुड के एक्टर और युवाओं के बीच खासा पॉपुलर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'परमाणु' तो कंट्रोवर्सी का शिकार हो ही चुकी थी. लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म को अब 25 मई 2018 को सिनेमा घरों में दिखया जाएगा. इस फिल्म की रविवार को मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर भी शाम‍िल हुए. फिल्म देखने के बाद करण ने फिल्म की थोड़ी सी जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर पर दी है.

करण जौहर ने अपने ट्वीट में फिल्म को लेकर लिखा, "मैंने फिल्म परमाणु देखी बहुत द‍िलचस्‍प फ‍िल्‍म है. यह फिल्म सच्‍ची घटना पर आधार‍ित है और फिल्म ने मुझे आख‍िर तक सीट से बांधे रखा. इस देशभक्‍ति से भरी कहानी के बेहतरीन क्‍लाइमैक्‍स को देखने के ल‍िए फ‍िल्‍म देखें. जॉन अब्राहम और उनकी टीम को बधाई."

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोरा के बीच विवाद चल रहा था. इसके बाद अब प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में जॉन अब्राहम के खिलाफ FIR दर्ज करा दी थी.

इस फिल्म में अगर स्टार कास्ट की बात करें तों फिल्म के लीड रोल में जॉन अब्राहम, डायना पेंटी और एक अहम भूमिका में बोमन ईरानी भी हैं. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है और इस फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर सैविन कदरोस और संयुक्ता चावला शेख है. इन दोनों ने इस फिल्म से पहले फिल्म 'नीरजा' की स्क्रिप्ट भी लिखी है.

ये भी पढ़ें: मुश्किलों में जॉन की 'परमाणु', प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई FIR

First published: 21 May 2018, 16:12 IST
 
अगली कहानी