Home » बॉलीवुड » film Padmaavat maker sanjay leela Bhansali urge to Maharashtra Cyber Digital Crime Unit due to padmaavat film leak piracy
 

'पद्मावत' की पाइरेसी को लेकर भंसाली पहुंचे साइबर सेल, महाराष्ट्र सरकार से लगाई गुहार

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2018, 10:39 IST

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' विवादों के बीच गुरुवार 25 जनवरी को रिलीज हो गई है और सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ते दिखाई दे रही है. इसके बाद अब इस फिल्म के मेकर संजय लीला भंसाली को एक दूसरी मुसीबत ने घेर लिया है. दरअसल ये जो मुसीबत भंसाली को परेशान कर रही है वह इस फिल्म की कमाई. जो कि पाइरेसी की वजह से बाधित हो रही है.

 

फिल्म 'पद्मावत' के मेकर्स पाइरसी को लेकर काफी परेशान हैं. जिसके लिए फिल्म मेकर महाराष्ट्र सरकार के पास पहुंच गए हैं. बता दें कि भंसाली ने इसकी जानकारी महाराष्ट्र साइबर डिजिटल क्राइम यूनिट को दी है. महाराष्ट्र सरकार की ये यूनिट पाइरसी से जुड़े मामले देखती है. लिहाजा मेकर्स ने साइबर सेल से इसको रोकने की गुहार लगाई है.

 

मेकर्स को जैसे ही फिल्म की धड़ल्ले से पाइरसी पर चलने की खबर मिली तो इस मामले को फिल्म मेकिंग कंपनी वायाकॉम 18 मूवीज और भंसाली ने गंभीरता से लिया. इसके बाद उन्होंने एंटी ऑनलाइन पाइरसी यूनिट और राज्य सरकार से मदद मांगी है क्योंकि ऐसा होने से फिल्म की कमाई पर असर हो रहा है.

आपको बता दें महाराष्ट्र सरकार ने साइबर डिजिटल विभाग की शुरुआत चार महीने पहले ही मोशन पिक्चर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया, प्रड्यूसर गिल्ड और इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ मिलकर की है. यह विभाग इस लिए बनाया गया है क्योंकि पाइरेसी की वजह से फिल्म मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ता है.

First published: 1 February 2018, 10:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी