Home » बॉलीवुड » Film padmaavat online ticket booking closed in delhi pvr cinema padmaavat ticket price rs 2400 its more than tiger zinda hai and baahubali 2
 

'पद्मावत' को विवादों ने कराया हिट, तोड़ डाला 'टाइगर' और 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2018, 12:33 IST

फिल्म को लेकर करणी सेना और तमाम राजपूती संगठन बवाल मचाए हुए हैं इसके बाद भी दिल्ली में सभी सिनेमा हॉल 25 जनवरी के लिए बुक हो चुके हैं. किसी भी दर्शक को करणी सेना और राजपूती संगठनों का खौफ नहीं है. बता दें कि इस फिल्म दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं.

 

फिल्म को लेकर हाइप इस तरह का है कि हर कोई फिल्म 'पद्मावत' को देखना चाह रहा है. मंगलवार को हुए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग से भी लोगों का मन में फिल्म को देखने की ललक जगी है. इसके अलावा मल्टीप्लेक्स के ओनर्स ने भी इस फिल्म की टिकटों से मोटी कमाई करने का मन बना लिया है.

दिल्ली के मल्टीप्लैक्स PVR में फिल्म 'पद्मावत' की सबसे ज्यादा कीमत की टिकट (प्लैटिनम सुपीरियर) 2400 रूपए की है. वहीं, भंसाली की इस फिल्म की (प्लैटिनम) टिकट का रेट 2200 रूपए है. इसके बावजूद भी फिल्म की सभी टिकटें बिक चुकी हैं और पहले दिन की ऑनलाइन बुकिंग बंद कर दी गई है.

जनसत्ता की खबर की मानें तो सलमान खान की पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और साल 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली 2' की दो टिकटों को मिला लें फिर भी फिल्म 'पद्मावत' की एक टिकट का रेट थोड़ा ज्यादा है.

First published: 24 January 2018, 12:33 IST
 
अगली कहानी