Home » बॉलीवुड » film padmaavat song naino waale ne release singer neeti mohan says Nothing less than a dream come true to have recorded song for sanjay leel
 

'पद्मावत' के जरिए भंसाली ने इस सिंगर के सपने को किया पूरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2018, 12:45 IST

फिल्म 'पद्मावत' का हर एक पहेलू सुर्खियों में है. यहां तक कि अब राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार फिल्म के बैन के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंच गईं हैं, जिसकी सुनवाई मंगलवार 23 जनवरी यानी कि इसकी रिलीज के दो दिन पहले होगी. बता दें कि दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होनी है.

 

इस फिल्म के ऑडियो जुके बॉक्स को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. फिल्म 'पद्मावत' के लिए एक गाना प्लेबैक सिंगर नीति मोहन ने भी गाया है. इसको लेकर उन्होंने कहा है कि फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली जैसे बड़े फिल्म मेकर के लिए गीत रिकॉर्ड करना किसी बड़े सपने के पूरा होने से कम नहीं है.

 

सिंगर नीति मोहन ने संजय लीला भंसाली के साथ ट्विटर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है. नीति ने लिखा है, "संजय लीला भंसाली सर आपके लिए रिकॉर्ड करना सपना पूरा होने से कम नहीं है." बता दें कि नीति ने फिल्म 'पद्मावत' के लिए 'नैनो वालो ने' गाने को आवाज दी है.

इस गाने को नीति मोहन ने 'खूबसूरत गीत' बताया है और अपनी फिल्म में मौका देने के लिए फिल्म मेकर भंसाली का आभार व्यक्त किया है. आपको बता दें कि नीति मोहन को 'इश्क वाला लव', 'मोहब्बत बुरी बीमारी' और 'जिया रे' जैसे गानों से बॉलीवुड में पहचानी मिली है.

First published: 22 January 2018, 12:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी