Home » बॉलीवुड » Film padman Actor Akshay kumar troll due to hold a flag of ABVP in Delhi university during padman promotion
 

'पैडमैन' के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने उठाया ये कदम, लोगों ने दे दी सलाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2018, 15:00 IST

फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार सोमवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे. यहां उन्होंने विमिन मैराथन का समर्थन किया. लेकिन अक्षय एक बात को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए जब अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. दरअसल इस तस्वीर में वह बीजेपी के स्टूडेंड विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) का झंडा थामे हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'दिल्ली यूनिवर्सिटी की विमिन मैराथन को फ्लैग ऑफ किया. ये सुंदर महिलाएं महिला सशक्तिकरण को आगे बढ़ा रही हैं और टैक्स फ्री सैनिटरी पैड के लिए दौड़ रही हैं.' इस ट्वीट के बाद अक्षय कुमार को कई लोगों ने सराहा तो कई लोगाों ने उन्हें राजनीति में न आने की सलाह दे डाली. यहां तक कि कुछ यूजर्स को उनका यह कदम समझ में भी नहीं आया.

बता दें, 'पैडमैन' फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना और गौरी शिंदे ने प्रोड्यूस किया. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी नजर आने वाली हैं. यह बायोपिक फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है. अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई ताकि उन्हें सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन मिल सकें. आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है.

First published: 23 January 2018, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी