Home » बॉलीवुड » Film padman producer twinkle Khanna aamir khan akhay kumar accept Padman challenge and hold pad in hand
 

आखिर हाथ में पैड लेकर क्यों फोटो शेयर कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2018, 10:49 IST

बॅालीवुड के मिस्टर 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दे पर बनी अपनी पिछली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बाद एक बार फिर बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देेने वाले हैं. यह फिल्म भी सामाजिक और संवेदनशील मुद्दे पर बनी है जिसका नाम है 'पैडमैन'. इनदिनों अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं.

इसके लिए वह नए नए पैंतरे भी आजमा रहे हैं. जब से अक्षय ने पीरियड्स को लेकर खुलकर बात करना शुरु किया है ऐसा लग रहा है मानों पूरी दुनिया अब उनका साथ दे रही है. यहां तक कि अब सिर्फ फिल्म 'पैडमैन' की स्टार कास्ट ही नहीं बल्कि बॅालीवुड इंडस्ट्री के कई और बड़े सितारे भी इस फिल्म को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं.

 

दरअसल, जिस इंसान पर यह फिल्म आधारित है उन्होंने एक अनोखे चैलेंज की शुरुआत की है. रियल लाइफ पैड मैन, अरुणाचलम मुरुगनाथम ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. उन्होंने अपने हाथ में सेनेटरी पैड को लिया हुआ है और अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म 'पैडमैन' की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना और एक्ट्रेस सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग करते हुए यह 'पैड मैन चैलेंज' दिया है.

उनके इसी चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अब फिल्म की प्रोड्यसर ट्विंकल खन्ना ने भी एक ट्वीट शेयर किया. इस ट्वीट में उन्होंने मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान को टैग किया है और हाथ में पैड लेकर इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है. आमिर खान ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए एक फोटो शेयर की है.

आमिर खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर हाथ में सैनेटरी पैड लिए एक फोटो शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को भी टैग किया है. उन्होंने लिखा है कि मेरे हाथ में भी सैनेटरी पैड है और मुझे इसमें कोई शर्म नहीं है. 

First published: 3 February 2018, 10:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी