Home » बॉलीवुड » film sanju actor ranbir kapoor and anushka sharma complained filed against due to an objectionable scene of sanju trailer
 

रणबीर और अनुष्का के खिलाफ शिकायत दर्ज, 'संजू' में सेक्स वर्कस पर टिप्पणी से नाराज है महिला आयोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 18:29 IST

संजय दत्त की बायोग्राफी फिल्म संजू दो दिन बाद यानी 29 जून को सिनामघरों में रिलीज होगी लेकिन फिल्म के एक सीन को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त का किरदार निभा रहे का रणबीर जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहीं अनुष्का के सामने सेक्स वर्कर के साथ अपने रिलेशनशिप की बात बता रहें है. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त की किरदार निभा रही दिया मिर्जा भी हैं.

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस सीन को आपत्तिजनक बताते हुए रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. बता दें कि 'संजू' फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म को किसी तरह से विवाद में नहीं रखना चाहते हैं. हिरानी की पिछली फिल्म PK में भी एक सीन ऐसा था जिस पर विवाद हो गया था.

 

कुछ दिन पहले फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म का एक और टीजर शेयर किया था. इसमें संजू यानी रणबीर संजय दत्त की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का कुछ हिस्सा इस फिल्म में भी आपको देखने को मिलेगा ये इस टीजर में दिखाया गया है. इस टीजर में संजू कह रहे है,"अगर कोई हॉस्पिटल के बाहर बहुत ही गंभीर हालत में पड़ा है तो भी उसे फार्म भरना जरुरी है." बता दें कि ये फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का फेसम डायलॉग था.

ये भी पढे़ं: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ रिश्ते पर लगाई मुहर!

फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे और ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

First published: 27 June 2018, 18:28 IST
 
अगली कहानी