Home » बॉलीवुड » Film Sanju real actor Sanjay Dutt say about his biopic why anyone spend on me for improve my image
 

'संजू' के बारे में खुद संजय दत्त ने किया खुलासा, कहा- इमेज बदलने के लिए...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 12:55 IST

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'संजू' बॉक्सऑफिस पर धुंआधार कमाई के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है तो साथ ही एक्टर रणबीर कपूर और एक्टर संजय कपूर के लाइफ से जुड़े की पहलू भी सामने आ चुके हैं. इसके साथ ही एक्टर संजय दत्त के किरदार में दर्शकों ने रणबीर कपूर को काफी पसंद किया और रणबीर भी हूबहू संजय की तरह ही लग रहे थे. कई लोगों का कहना है कि डायरेक्टर हिरानी द्वारा बनाी गई फिल्म 'संजू' को संजय दत्त की छवि बदलने के लिए बनाई गई है. जैसा कि फिल्म में भी एक सीन दिखाया गया है कि संजय अपने ऊपर एख किताब लिखवाते है जिससे लोग संजू के बारे में सही बात जान जाएं.

 

फैंस की इस बात पर संजय ने खुद जवाब दिया और कहा,"मुझे नहीं लगता कि कोई भी उनपर या उनकी इमेज बदलने के लिए 30-40 करोड़ रुपये खर्च करेगा. संजय की आपत्तिजनक इमेज के चलते फिल्म के रिलीज होने से पहले ही काफी तरह की बातें होने लगी थी लेकिन जो भी फिल्म में दिखाया गया है वो बिल्कुल सही है."

ये भी पढ़ें- 'संजू' का कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, 14वें दिन भी कमाई का कहर जारी

इसके आगे संजय दत्त कहते हैं,"ये काफी मुश्किल काम है जब आप अपने बारे में खुलासे करते है. मैं अपने इमोशन को पकड़े रखना चाहता था, फिल्म देखते वक्त भी मैं खुद पर काबू रखना चाहता था. अपनी लाइफ के बारे में सब कुछ बता देना काफी कठिन होता है. फिल्म 'संजू' देखने के बाद मैं बिल्कुल टूट गया था और मैं इस पर भरोसा नहीं कर पाया था कि रणबीर संजू में असल के संजू से ज्यादा बेहतर है."

इसके अलावा अगर बात करें फिल्म 'संजू' के कलेक्शन के बारे में तो अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 284 करोड़ 58 लाख रुपये का हो गया है. एक तरह से फिल्म कमाई के मामले में 300 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है लेकिन आज दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'सूरमा' रिलीज हो रही हैं. जिसका असर फिल्म 'संजू' पर पड़ सकता है.

ये भी पढे़ं- 'संजू' स्टार रणबीर बोले- मुझे शराब की आदत नहीं हैं लेकिन मेरे अंदर पीने की क्षमता बहुत ज्यादा है

First published: 13 July 2018, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी