Home » बॉलीवुड » Film Thackeray actor Nawazuddin siddiqui says i was admitted in hospital after shooting to get off the character
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- शूटिंग के बाद इस वजह से हॉस्पिटल में होना पड़ा भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 16:16 IST

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' इस हफ्ते रिलीज होने वाली है और फिल्म के ट्रेलर को काफी लोगों ने पसंद भी किया. इन दिनों नवाज अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठाकरे' के प्रमोशन में बिजी हैं लेकिन हाल ही में नवाजुद्दीन ने एक ऐसी बात का खुलासा किया है जो कि बेहद चौंकाने वाला है. हाल ही में नवाज एक्ट्रेस अमृता राव के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे और इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए. जब कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन से पूछा कि 'आप अपनी फिल्मों के किरदार में पूरी तरह से डूब जाते हो तो कभी इसका असर आपकी रियल लाइफ पर पड़ा?' इसका जो जवाब था उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस पर कहा,"ऐसा कई बार होता है. रमन राघव फिल्म में मेरा किरदार इतना डार्क था कि मुझे इससे बाहर आने के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया था." बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले फिल्म 'मंटो' में नजर आ चुके हैं और अब इसके बाद नवाज इस फिल्म के लिए मेहनत कर रहे हैं. तो वहीं इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चल गई है. फिल्म 'ठाकरे'के कुछ सीन्स को काट दिया गया है जिसके पीछे की वजह बाबरी मस्जिद को बताया गया. सेंसर बोर्ड के अनुसार फिल्म रिली से पहले विवाद बड़ सकता है और इस वजह से इन सीन्स को काट दिया गया है. हालांकि,शिवसेना ने इस बात से नाराजगी जताई है.

फिल्म 'ठाकरे' की कहानी शिवसेना सांसद संजय राउत लिखी है और वो खुद इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. दिवंगत बाल ठाकरे की बायोपिक पर बनने जा रही फिल्म को अभिजीत पानसे डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस अमृता राव भी लीड रोल में हैं. नवाज ने अपने कुछ लुक फिल्म के लिए पहले शेयर किए थे और इस पर लोगों ने उनकी आलोचना भी की थी. फिल्म में ठाकरे की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा. 

First published: 21 January 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी