Home » बॉलीवुड » film tiger zinda hai actor Salman Khan tweets mujhe ladki mil gayi hai on this valentines week
 

वैलेंटाइन वीक पर कुंवारे सलमान खान की चाहत पूरी, अपने लिए महबूबा मिलने का किया ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2018, 13:55 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. बॉलीवुड के मोस्ट बैटलर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 52 साल के इस एक्टर ने एक ट्वीट कर खलबली मचा दी है. बॉलीवुड के दंबग खान ने अपनी शादी की अफवाहों को एक नई हवा दे दी है. 

 

दरअसल सलमान खान अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में शायद उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है. इस फैसले का इंतजार लोग लंबे समय से कर रहे थे. लेकिन साल 2018 के वैलेंटाइन वीक से ठीक पहले ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है.

 

सलमान खान ने इस ट्वीट में एक लड़की मिलने की बात कही है और लिखा है, "मुझे लड़की मिल गई है". सलमान खान के इस ट्वीट से उनके फैंस में हैरानी भी है और खुशी भी. लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. सलमान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर करीब 340 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. 

फिलहाल इस बात की पुष्टि करना मुश्किल है कि उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के लिए लड़की मिली है या फिर अपनी नई पारी शुरुआत करने के लिए, इस बात पर अभी भी संदेह है. लेकिन सलमान के इस एक ट्वीट से फैंस में जबरतदस्त खुशी का माहौल है.

First published: 6 February 2018, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी