Home » बॉलीवुड » Filmfare Awards 2019: Alia Bhatt calls Ranbir Kapoor her special one and says ‘I love You’
 

फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया-रणबीर के मुंह से निकली दिल की बात, कपल ने लूट ली महफिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2019, 10:10 IST
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शाम की महफिल बॉलीवुड के चर्चित कपल और स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने लूट ली. जहां एक तरफ आलिया-रणबीर को बेस्ट फिल्मफेयर एक्टर और एक्ट्रेस का खिताब मिला तो वहीं दोनों ने कुछ ऐसा किया कि जिससे कंफर्म हो ही गया कि हां दोनों रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने खास मौके पर अपने प्यार का इजहार किया और इस तरह से था ये इजहार-ए-इश्क की आपका भी दिल प्यार से डूब जाएगा.

 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म 'राज़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला और जैसे ही वो स्टेज पर आई उन्होंने कहा," मेघना, मेरे लिए राजी तुम हो. ये तुम्हारे खून-पसीना का नतीजा है. इसके बाद उन्होंने अपने लीड हीरो विक्की कौशल का शुक्रिया किया. आलिया भट्ट ने कहा- विक्की तुम्हारे बिना ये फिल्म अधूरी थी.आज सब कुछ प्यार के नाम है. वहां पर मेरा सबसे स्पेशल शख्स है. आई लव यू." आलिया से ये सुनते ही रणबीर कपूर शर्माते हुए नजर आ रहे हैं.

 

तो वहीं जब रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर 'संजू' के लिए अवॉर्ड मिला तो वो खुशी से फूले नहीं समाए और उन्होंने उठकर पहले आलिया को किस किया फिर एक्टर विक्की कौशल को भी किस कर लिया. तो वहीं इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया-रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण साथ ही बैठे हुए थे.

 

फिल्मफेयर अवॉर्ड-

आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'राज़ी' को बेस्ट फिल्म पॉपुलर च्वाइस का अवॉर्ड मिला. इसके अलावा बेस्ट फिल्म क्रिटिक्स के लिए आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' को अवॉर्ड मिला. रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना को बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स के लिए अवॉर्ड मिला. 'बधाई हो' एक्ट्रेस नीना गुप्ता को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स के लिए अवॉर्ड मिला.

First published: 24 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी