Home » बॉलीवुड » filmmaker manish mundra donates 10 lakh rupees for delhi riot victims
 

दिल्ली दंगा पीड़ितों के लिए फिल्ममेकर मनीष मुंद्रा ने दिए 10 लाख रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2020, 17:08 IST

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट फिल्म न्यूटन के निर्माता मनीष मुंद्रा (Manish Mundra) ने दिल्ली दंगा (delhi riot victims) के पीड़ित के लिए दस लाख रुपये दान दिए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. दरअसल काफी वक्त से दिल्ली में दंगा प्रभावित लोगों को सहायता पहुंचाने के लिए कैंपेन चलाया जा रहा है. इस कैंपेन को सपोर्ट करने के लिए मनीष ने 10 लाख रुपये की सहायता राशि दी है.

मनीष की तीन साल पहले फिल्म न्यूटन बड़े पर्दे पर आई थी. वो एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं.हालांकि फिल्म को अवॉर्ड नहीं मिल पाया था. इस फिल्म में अहम किरदार राजकुमार राव ने निभाया था. इस फिल्म को भले ही अवॉर्ड न मिला हो लेकिन इसे खूब सराहा गया था. इस फिल्म का अधिकत्कर हिस्सा छत्तीसगढ़ के इलाकों में शूट किया गया था. इस फिल्म को डायरेक्शन अमित वी मसुरकर ने किया था.

Coronavirus: आइसोलेशन में रखे गए भजन सम्राट अनूप जलोटा, लंदन से हुई वापसी

बताते चलें कि अभी हाल ही में रिलीज संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब को मनीष मुंद्रा की दृश्यम फिल्म्स और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरनेटमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में संजय मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसके अलावा दीपक डोबरियाल और सरिस्का सिंग जैसे कलाकारों ने काम किया था.

Coronavirus: आइसोलेशन में रखे गए दिलीप कुमार, सायरा बानो ने कही ये बात

जल्द एक साथ इस नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, तस्वीरें वायरल

First published: 18 March 2020, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी