Home » बॉलीवुड » Filmmaker rajkumar hirani about sanjay dutt, how to impress girls sanju
 

लड़कियों को ऐसे इंप्रेस करते थे संजय दत्त, 300 से ज्यादा थीं गर्लफ्रेंड

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 16:33 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी बहुत उतार-चढ़ावों से भरी रही. उनकी बायोपिक फिल्म 'संजू' में भी इन्हीं बातों को दिखाया जाएगा. संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन स्टार्स में शामिल हैं जिनके किस्से अगर सुुनाने लग जाएं तो सालों गुजर जाएं लेकिन किस्से खत्म न हों. किस्से भी दो तरह के हंसाने वाले और रुलाने वाले.

 

दरअसल, संजय दत्त की बायोपिक जल्द रिलीज होने वाली है. इस बायोपिक फिल्म के जरिए उनकी जिंदगी के कई अहम राज लोगों के सामने आने वाले हैं. संजय दत्त की जिंदगी की तमाम ऐसी बातें हैं जिसके बारे में शायद ही दर्शक जानते होंगे. इसका थोड़ा बहुत खुलासा फिल्म के टीजर और ट्रेलर से हो गया है.


फिल्म 'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि संजय दत्त के जवानी के दिनों का एक नया खुलासा किया है. हिरानी के अनुसार संजय जब जवान थे तो वह लड़कियों का दिल जीतने के लिए एक खास ट्रिक का इस्तेमाल किया करते थे.

संजू की इस ट्रिक के बारे में हिरानी ने बताया कि संजय को जब लड़की पसंद आती थी तो वह उसे एक कब्र पर ले जाते थे और उस कब्र को अपनी मां की कब्र बताते थे. लेकिन वह, उनकी मां की कब्र नहीं होती थी. संजू के इस भावनात्मक रूप को देखकर लड़की उन्हें से जुड़ जाती थी.

फिल्म मेकर हिरानी संजय के जीवन के उपर एक फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'संजू' है जो 29 जून को रिलीज होने वाली है. अगर फिल्म में कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की है और वह फिल्म में संजय की तरह ही लग रहे हैं. एक रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले रणबीर कपूर फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे.

ये भी पढे़ं: 'जिसने अपनी पत्नी का साथ नहीं दिया उससे माधुरी कैसे शादी कर सकती थी'

First published: 24 June 2018, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी