Home » बॉलीवुड » Filmmaker rajkumar hirani post a song Baba Bolta Hai Bas Ho Gaya on his twitter, this song is of ranbir kapoor starrer film sanju
 

Video: मीडिया को हेडलाइन लिखना सिखाते रील और रीयल 'संजू'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2018, 17:15 IST
(Youtube)

फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'संजू' दर्शकों के बेसब्री से इंतजार के बाद सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो गई. फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की और साल की बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया. फिल्म संजू ने पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये की कमाई और दूसरे दिन फिल्म ने तकरीबन 39 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

इसके बाद आज हिरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मीडिया पर तंज कसता हुए फिल्म संजू का गाना पोस्ट किया है. इस गाने को यूट्यूब पर टी-सीरीज ने अपलोड किया और इसमें संजय दत्त और रणबीर कपूर एक साथ डांस करते हुए मीडिया के सूत्रों के बारे में बता रहे हैं. 

इस गाने में संजू बाबा बोलते हैं, सुबह उठा खोला अखबार पढ़ के खबर हिल गए भेजे के तार. जिसमें वह आगे कहते कि कल वह किसी जगह भाषण देने गए थे जहां बोर होकर उनकी आंख लग गई थी जिसे अखबार वालों ने लिख दिया कि बाबा नशे में थे. इसके बाद जब वह इस खबर के राइटर के पास जाते हैं तो उन्हें पता चलता कि यह खबर सूत्रों के अनुसार है लेकिन बाबा को यह समझ नहीं आता कि आखिर ये सूत्र कौन है.

बता दें कि इस फिल्म में यह भी दिखाया कि संजय दत्त की निगेटिव इमेज बनाने के पीछे मीडिया का काफी बड़ा हाथ रहा है. इस गाने के जरिए आप ये जान सकते हैं कि संजय दत्त और रणबीर कपूर ने इस गाने को मीडिया पर तंज कसते हुए बनाया है.

बता दें कि इस गाने को राजकुमार हिरानी ने दर्शकों के लिए सप्राइज रखा था यह गाना सिर्फ फिल्म में ही था. फिल्म संजू की बात करें तो फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा, सोनम कपूर, बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

ये भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने रणवीर के साथ काम करने से कर दिया था मना, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

First published: 1 July 2018, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी