Home » बॉलीवुड » Filmmaker rajkumar hirani says Film Munna Bhai 3 will be released soon
 

हिरानी ने किया खुलासा, इस दिन रिलीज होगी संजू की 'मुन्ना भाई 3'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 14:00 IST

फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी और एक्टर संजय दत्त के फैंस के लिए खुशखबरी है. हिरानी बहुत जल्द ही मुन्ना भाई सिरीज की अगली फिल्म 'मुन्ना भाई 3' को दर्शकों के बीच लाने वाले हैं. इस बात का खुलासा खुद राजकुमार हिरानी ने किया है.

बता दें कि फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' साल 2003 और 'लगे रहो मुन्ना भाई' साल 2006 में आई थी. इसके बाद फिल्म का तीसरा सीक्वल आने की संभावना थी. इसके बाद 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' नाम की फिल्म का टीजर भी आया था लेकिन वह फिल्म अभी तक नहीं रिलीज हुई.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक राजकुमार हिरानी ने आउटलुक को दिए इंटरव्यू में कहा, "हम मुन्नाभाई की तीसरी फिल्म करना चाहते थे और स्क्रिप्ट लिख भी लिया था, लेकिन स्क्रिप्ट पहले दो भाग से मेल नहीं खा रही थी. फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है और जल्द ही कहानी को पूरा कर लिया जाएगा."

इससे पहले फिल्म मुन्ना भाई सिरीज की फिल्मों के लेखक अभिजात जोशी ने कहा था कि पिछली दो फिल्मों के मुकाबले की स्क्रिप्ट लाना इस बार सबसे मुश्किल हो रहा है. इस बार हम कुछ नया लाना चाहते हैं जो 'लगे रहो मुन्ना भाई' को टक्कर दे सके.

ये भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशलः इस एक्टर ने 12 महीने में 35 फिल्में रिलीज कर मचा दिया था तहलका

बता दें कि इस समय राजकुमार हिरानी संजय दत्त के जीवन के हर उतार-चढ़ाव को दिखाने वाली फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म का टीजर तो पहले ही रिलीज हो चुका है. जिसमें एक आदमी और उसका कई तरह का जीवन' दिखाया गया है. फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का किरदार एक्टर रणबीर कपूर निभा रहे हैं.

First published: 21 May 2018, 14:00 IST
 
अगली कहानी