Home » बॉलीवुड » FIR against shirish kunder for insulting UP CM yogi adityanath
 

सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ट्वीट करने वाले शिरीष के खिलाफ मामला दर्ज, मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2017, 16:07 IST
Shirish kunder

फिल्ममेकर शिरीष कुंदर को अपने एक ट्वीट के चलते कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं और इसके तुरंत बाद उन्‍होंने अपने किए पर माफी भी मांग ली है. प्रसिद्ध बॉलीवुड कॉरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने नए मुख्‍यमंत्री की तुलना कथित रूप से अंडरवर्ड डॅान दाऊद से कर दी थी. शिरीष के इस ट्वीट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है.

उन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अपमान करने का आरोप है. इस एफआईआर की खबर के बाद ही शिरीष ने सोशल मीडिया पर ही माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था.

शिरीष कुंदर पर यह एफआईआर लखनऊ के हजरतगंज थाने में कराई गई है. यह शिकायत अयोध्या के ठाकुरद्वारा ट्रस्ट के सचिव अमित कुमार तिवारी द्वारा कल लखनऊ में कराई गई है. अमित का आरोप है कि शिरीष ने योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. अमित ने कहा कि शिरीष ने योगी को दाऊद इब्राहिम और रेप के आरोपी से तुलना की थी.

शिरीष कुंदर ने लगातार कई ट्वीट किए थे और उनमें से एक में लिखा था, "किसी गुंडे को राजकाज सौंपकर यह उम्मीद करना कि वह दंगे करना बंद कर देगा ठीक वैसा ही है जैसे किसी बलात्कारी को बलात्कार की इजाजत देकर यह उम्मीद करना कि वह बलात्कार नहीं करेगा." ये ट्वीट अब हटा दिए गए हैं. शनिवार को कुंदर ने अपने ट्विटर पेज पर माफी मांगते हुए ट्वीट किया, "मैं बिना शर्त माफी मांगता हूं. मेरा किसी की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था."

First published: 25 March 2017, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी