Home » बॉलीवुड » Fire Brokes Out on the Set of Sanjay Dutt Movie Bhoomi
 

संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' के सेट पर लगी आग, 300 लोग बचाए गए

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2017, 11:33 IST

बॉलीवुड फिल्म 'भूमि' के सेट पर शादी का एक सीक्वेंस शूट करते वक्त आग लग गई जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जलने से बाल-बाल बच गईं.

बताया जा रहा है कि दुर्घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स सुरक्षित हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस दुर्घटना में फिल्म की एक्ट्रेस आदिति रॉव हैदरी बाल-बाल बच गईं.

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार की अपकमिंग फिल्म भूमि की शूटिंग आरके स्टूडियो में चल रही थी. फिल्म में एक शादी के सीक्वेंस को शूट करना था, जिसकी शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई.

फिल्म के एक्टर सिद्धांत गुप्ता ने बताया कि हम कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक वेडिंग सांग की शूटिंग कर रहे थे. तभी शॉर्ट सर्किट की वजह से सेट पर आग लग गई.

उन्होंने बताया कि उस समय सेट पर तकरीबन 300 लोग मौजूद थे, जिसमें डांसर्स, फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स शामिल थे. शुक्र है कि सभी सुरक्षित बचा लिए गए.

फिल्म भूमि में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी नजर आएंगे. यह उनकी जेल से लौटने के बाद की पहली फिल्म है. इस फिल्म के जरिए संजय बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं.

First published: 4 June 2017, 10:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी