Home » बॉलीवुड » Folk dancer rupali nirapure loss her 25 % eye vision in acid attack and attack by spurned lover
 

कॉन्सर्ट के लिए अमेरिका जा रही थीं डांसर, सिरफिरे आशिक ने किया एसिड अटैक

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2018, 14:59 IST

फोक डांसर और रिएलिटी शो कंटेस्टेंट रुपाली निरापुर पर एक सिरफिरे आशिक ने तेजाब जैसे केमिकल से हमला कर दिया है. इस हादसे में कलाकार की आंखों को काफी नुकसान हुआ है. डाक्टर का कहना है कि 20 साल की रुपाली निरापुर के आंखों की रोशनी 25% तक कम हो गई है. रुपाली के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो अमेरिका में अपने कॉन्सर्ट के लिए जा रही थीं और कुछ ही देर बाद फ्लाइट पकड़ने वाली थी.

 

इस हादसे पर डॉक्टर्स ने कहा,"हादसे में रुपाली के चेहरे पर कोई निशान नहीं पड़ा है लेकिन उनकी आंखों के कॉर्निया को इतना नुकसान पहुंचा है कि उन्हें अब 25% तक दिखना बंद हो गया है." मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रुपाली पर एसिड अटैक करने वाले शख्स का नाम महेंद्र उर्फ मोनू सेन है. महेन्द्र रुपाली से शादी करना चाहता था लेकिन रुपाली उससे शादी करने से मना कर रही थीं.

 

 

 

मोनू ने रुपाली पर दोपहर में एसिड जैसे दिखने वाले केमिकल से हमला कर दिया और ये वारदात वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. रुपाली के पिता के अनुसार, मोनू ने मंगलवार को रुपाली को फोन किया था और मिलने की जिद भी की थी. इसके अगले दिन जब रुपाली अपने घर से निकली तो मोनू अपने मुंह पर कपड़ा बांधे हुए और हाथ में गिलास लिए हुए आया. जैसा कि सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हुआ है और इसी दौरान रुपाली पर मोनू ने तेजाब जैसी चीज फेंककर वहां से भाग निकला. फोक डांसर रुपाली निरापुर दुनिया भर में परफॉर्म कर चुकी हैं और साथ ही नेशनल टीवी पर भी रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढे़ं- 'धूम 4' को लेकर अभिषेक बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर निराश हो जाएंगे फैंस

First published: 19 September 2018, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी