Home » बॉलीवुड » Four films announced on Shivratri and these are Udham Singh, Malang, Commando 3 and Bhoot Police
 

महाशिवरात्रि पर बॉलीवुड ने दिया इन चार फिल्मों का तोहफा, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2019, 17:14 IST
Bollywood Upcoming films

बॉलीवुड में कई फिल्में रिलीज होती रहती है और कई फिल्मों के नाम भी अनाउंस होते रहते हैं लेकिन आज महाशिवरात्रि के खास दिन पर बॉलीवुड ने अपने फैंस को एक-दो नहीं बल्कि चार फिल्मों की सौगात दे डाली है. आज एक साथ चार फिल्मों को अनाउंस किया गया है और चारों ही फिल्में बड़े स्टार्स की है जिसे देखकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

कार्तिक की 'लुका छुपी' ने दी सुशांत की 'सोनचिड़िया' को मात, पहले वीकेंड पर रहा ऐसा कलेक्शन

सबसे पहले अनाउंस की गई फिल्म 'मलंग' है जिसमें एक्टर अनिल कपूर,आदित्य राय कपूर,दिशा पाटनी और कुणाल खेमू लीड रोल में होंगे.ये फिल्म एक रिवेंज ड्रामा फिल्म होगी. जिसे मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं और भूषण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय कर रहे हैं. जो कि अगले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी.

तो वहीं दूसरी फिल्म 'उरी' एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'उधम सिंह' है. फिल्म 'उरी' में अपनी एक्टिंग का जबरदस्त जलवा बिखेरने के बाद अब विक्की क्रांतिकारी उधम सिंह की बायोपिक में काम करने के लिए तैयार हो गए हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन सूजीत सरकार कर रहे हैं और प्रोडक्शन रॉनी लहरी करेंगे. फिल्म 'उधम सिंह' भी अगले साल रिलीज होगी.

फिल्म 'भूत पुलिस' को भी आज ही अनाउंस किया गया है और इस फिल्म में एक्टर सैफ अली खान,फातिमा सना शेख और अली फजल लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन पवन कृपलानी करेंगे और इसकी कहानी हॉरर कॉमेडी होगी. फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त से शुरू हो जाएगी और इसे स्टार स्टूडियो प्रड्यूस करेगा.

तो वहीं इसके बाद कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो 3' का भी टीजर रिलीज कर दिया गया है. इससे पहले इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं और अब तीसरे पार्ट की तैयारी की जा रही है. फिल्म 'कमांडो 3' इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी और इसकी तीसरी सीरीज का डायरेक्शन आदित्य दत्त कर रहे हैं.  

First published: 4 March 2019, 17:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी