Home » बॉलीवुड » Friendship Day 2018: Bollywood stars who are friends after even after their breakups
 

Friendship Day 2018: बॉलीवुड सितारों की अजब मिसाल, ब्रेकअप के बाद भी निभा रहे हैं सच्ची दोस्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 11:58 IST

आज फ्रेंडशिप डे है. आज सभी दोस्त अपने दोस्तों के साथ इस दोस्ती के त्यौहार को मनाते हैं. बात जब किसी सेलिब्रेशन की हो तो सबसे पहले बॉलीवुड के किस्से कहानियां सामने आते हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कुछ सितारे हैं जिन्होंने दोस्ती की अलग ही मिसाल पेश की है.

किसी के साथ प्रेम में रहने के बाद जब किसी का प्रेम टूटता है तो अधिकतर लोग आपस के सरे सम्बन्ध खत्म क्र देते हैं. कई बार तो देखा गया है कि लोग एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. लेकिन बॉलीवुड के इन सितारों ने ये सबित कर दिया कि दोस्ती का प्यार, इश्क़, मोहब्बत से अलग हट कर एक अनोखा मुकाम है.

बॉलीवुड में ऐसे ही कुछ सितारे हैं जो जो भले ही प्यार में एक दूसरे के न हुए हो लेकिन एक-दूसरे के अच्छे दोस्त जरुर हैं.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

काफी समय तक इन दोनों के प्यार के चर्चे बी-टाउन की मेन स्ट्रीम स्टोरी हुआ करते थे. दीपिका के टैटू को लेकर अभी तक भी बातें बनाई जाती हैं. हालांकि इस हॉट कपल ने अपने अलग होने का किस्सा सार्वजनिक कर दिया. कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके दीपिका रणबीर की केमिस्ट्री रील लाइफ में भी रियल लाइफ से बेहतर ही पाई गई.

ये दोनों एक दूसरे के साथ लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद अलग हो गए. अलग होने के बाद भी कभी किसी पब्लिक प्लेस पर इन्होने आंख नहीं चुराई. इनकी दोस्ती इनके ब्रेकअप की बलि नहीं चढ़ी और यही कारण है कि आज भी ये दोनों अच्छे दोस्त हैं.

सलमान खान और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड बैचलर सलमान का नाम यूं तो कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया. लेकिन कैटरीना और सलमान की जोड़ी काफी चर्चा में रही. हालांकि इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया लेकिन इनकी दोस्ती आज भी उसी तरह से बरकरार हैं.

इतना ही नहीं इन दोनों को ब्रेकअप के बाद भी साथ साथ देखा गया है. इतना ही नहीं फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना ने सलमान के साथ काम किया. इस फिल्म से ही पता चलता है कि उनकी दोस्ती आज भी उतनी ही गहरी है. अपनी दोस्ती के बारे में कैटरीना ने खुला कर कहा, 'मुझे पर्सनली लगता है कि सलमान खान की सलाह मेरे लिए बहुत जरूरी है.' 

रितिक रोशन और सुजैन खान

शादियां अक्सर ही टूटने के बाद बहुत खराब रूप ले लेती हैं. लेकिन इस धारणा को गलत साबित कर दिया ऋतिक-सुजैन की जोड़ी ने. उनकी शादी में काफी समस्या आयी जिसके बाद दोनों अलग भी हो गए. लेकिन उनकी दोस्ती आज भी बरकरार है. अपने शादी की कड़वाहट को उन्होंने अपनी दोस्ती में नहीं घुलने दिया. आए दिन ऋतिक-सुजैन एक-दूसरे के साथ नजर आते रहते हैं.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

खान फॅमिली का हॉट कपल मानी जाने वाली ये जोड़ी हाल ही में एक दूसरे से अलग गए हैं. लेकिन आज भी दोनों के बीच दोस्ती का नायाब रिश्ता कायम है. किसी न किसी इवेंट में ये दोनों साथ नजर आ जाते हैं.

हाल ही में ईद के बाद फादर्स डे के मौके पर मलाइका अपने परिवार के साथ वक़्त गुजारती स्पॉट की गयीं. इस मौके की कुछ तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. तलाक़ हो जाने के बाद भी आज ये दोनों अपनई दोस्ती और परिवार के रिश्तों को बखूबी निभा रहे हैं.

First published: 5 August 2018, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी