Home » बॉलीवुड » Fanney khan, Mulk and Karwaan box office collection read here and Karwaan collection beats fanney khan and mulk
 

'मुल्क' और 'फन्ने खां' को पछाड़ते हुए 'कारवां' निकला आगे, जानिए इन फिल्मों का कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 13:57 IST

3 अगस्त को 3 बड़े स्टार की फिल्में रिलीज हुई हैं और ये फिल्में हैं,‘फन्ने खां’, ’मुल्क’ और ’कारवां’. इन तीनों फिल्मों में ही कलेक्शन को लेकर रेस चल रही हैं. हम आपको तीनों फिल्मों के कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे है. साथ ही फिल्मों की कहानी की एक झलक से भी रुबरु कराएंगे. फिल्म 'कारवां' में एक्टर इरफान खान, एक्टर डल्कर सलमान और एक्ट्रेस मिथिला पालकर नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही फिल्म 'मुल्क' में एक्टर ऋषि कपूर और एक्टरेस तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म 'फन्ने खां' की बात करें तो इसमें एक्टर अनिल कपूर, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

 

सबसे पहले फिल्म 'मुल्क' की बात करें तो इसने पहले दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की और वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 2.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. इसके बाद फिल्म के पहले वीकेंड की बात करे तो इसका कलेक्शन 6.80 करोड़ रुपये हो गया है. इसमें कोई शक नहीं कि इस फिल्म में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया हैं.

ऋषि कपूर और उनके ऊपर और उनके परिवार के ऊपर देशद्रोह का आरोप लगा हुआ है. इसके बाद फिल्म की एक्ट्रेस तापसी एक वकील के किरदार में हैं. फिल्म को डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया हैं और फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू, एक्टर ऋषि कपूर, एक्टर प्रतीक बब्बर लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

 

इसके बाद आते हैं फिल्म 'कारवां' की कमाई पर तो इरफान खान,डल्कर सलमान और मिथिला पालकर स्टारर फिल्म 'कारवां' की पहले दिन की कमाई 1.4 करोड़ रुपये कर ली थी इसके दूसरे दिन फिल्म ने 2.75 करोड़ रुपये कमा लिए. इसके बाद फिल्म की वीकेंड की बात करें तो 'कारवां' ने 7.75 करोड़ रुपये कमा लिए है. इसी के साथ ये फिल्म तीनों फिल्मों से कलेक्शन के मामले में सबसे आगे चल रही है.

रोड ट्रिप पर बेस्ड फिल्म 'कारवां' के ट्रेलर में इरफान खान की एक्टिंग काफी शानदार नजर आ रही हैं. इसमें इरफान खान के कुछ डायलॉग हैं जो काफी जबरदस्त हैं. इरफान खान कहते हैं कि रोती हुई औरत और दूध वाले पर कभी विश्वास नहीं करना चाहिए. फिल्म आकर्ष खुराना के डायरेक्शन में बनी है.

 

इसके बाद नजर डालते है फिल्म 'फन्ने खां' के कलेक्शन पर, जिसमें लीड रोल में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, एक्टर राजकुमार राव और एक्टर अनिल कपूर आपको नजर आ रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन 1.85 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी और दूसरे दिन फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इसके बाद 'फन्ने खां' की वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो 6.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. 

म्यूज़िकल ड्रामा फिल्म 'फन्ने खां' के ट्रेलर में तीनों एक्टर अपने आप में अलग हैं. अनिल कपूर जहां अपनी तंगहाली से परेशान हैं तो वहीं ऐश्वर्या फेमस सुपरस्टार हैं. 'फन्ने खां' यानी अनिल कपूर की एक बेटी है जिसका नाम लता है और इसे गाने का शौक है लेकिन लोग उसकी आवाज को पसंद नहीं करते. अतुल मांजरेकर के डेब्यू डायरेक्शन में बनी है. 

तीनों ही फिल्मों के कलेक्शन आस-पास ही है लेकिन सबसे ज्यादा कलेक्शन फिल्म 'कारवां' ने कर लिया है. तीनों ही फिल्में बड़े स्टार की हैं और सभी की कहानी में दम है. देखना मजेदार होगा कि कौन सी फिल्म का कलेक्शन कहां तक पहुंचेगा.

ये भी पढ़ें- अनुराग कश्यप बोले- फिल्म बनाने से डर नहीं लगता, सेंसर बोर्ड की 'कैची' से लगता है

First published: 6 August 2018, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी