Home » बॉलीवुड » Funney khan, Mulk and Karwaan release same day on 3 august films will hits the theatres
 

3 अगस्त को एक साथ 3 फिल्में होंगी रिलीज, इन 3 बड़े एक्टर्स में होगी कमाई के लिए लड़ाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 10:55 IST

ऐसे तो आए दिन बॉलीवुड की कई फिल्में आती रहती हैं और कई फ्लॉप हो जाती है तो कई हिट हो जाती है. जुलाई के महीने में तो फिल्म ‘सूरमा’ रिलीज हो चुकी है और ’धड़क’ और ‘साहेब बीवी और गैंगेस्टर 3’ रिलीज होने वाली है. अगर हम बात करे अगस्त महीने की फिल्मों के बारे में अगस्त में ऐसे तो कई फिल्में रिलीज होने वाली है. हैरान करने वाली बात ये है कि अगस्त माह में एक ही दिन यानी की 3 अगस्त को 3 फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

जी हां, हम आपको बताने जा रहे है उन तीन फिल्मों के बारे में जो कि अगस्त महीने के शुरुआत में ही रिलीज होंगी और तीनों ही फिल्में बड़े सितारों की फिल्म होंगी. इसमें दर्शक भी एक बार ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि कौन-सी फिल्म पहले देखने जाए क्योंकि तीनों ही फिल्में मजबूत कहानी के साथ आती दिख रही हैं. ये फिल्में हैं, ‘फन्ने खां’, ’मुल्क’ और ’कारवां’. तीनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- दुर्लभ बीमारी से पीड़ित इरफान खान की हालत में सुधार, इस शख्स को भेज रहे हैं गाने की रिकॉर्डिंग

अब हम आपको तीनों फिल्मों की कहानी का कुछ अंश और उसमें मौजूद एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. सबसे पहले बात करते है फिल्म ‘फन्ने खां’ की जिसमें लीड रोल में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, एक्टर राजकुमार राव और एक्टर अनिल कपूर आपको नजर आएंगे.
म्यूज़िकल ड्रामा फिल्म 'फन्ने खां' के ट्रेलर में तीनों एक्टर अपने आप में अलग हैं. अनिल कपूर जहां अपनी तंगहाली से परेशान हैं तो वहीं ऐश्वर्या फेमस सुपरस्टार हैं. 'फन्ने खां' यानी अनिल कपूर की एक बेटी है जिसका नाम लता है और इसे गाने का शौक है लेकिन लोग उसकी आवाज को पसंद नहीं करते. अतुल मांजरेकर के डेब्यू डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

यहां देखें ट्रेलर-

इसके बाद आते है फिल्म ‘मुल्क’ की कहानी पर इस फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है. ऋषि कपूर सहमे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके ऊपर और उनके परिवार के ऊपर देशद्रोह का आरोप लगा हुआ है. इसके बाद फिल्म की एक्ट्रेस तापसी एक वकील के किरदार में हैं और वह आदालत में कहती हैं कि मुल्क कागज पर नक्शे की लकीरों से नहीं बँटता सर मुल्क बंटता है धर्म से रंग से भाषा से.

अगर फिल्म मुल्क के कलाकारों की बात करें तो फिल्म 'मुल्क' में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के अलावा प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, आशुतोष राणा, मनोज पहवा और नीनू गुप्ता भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म 'मुल्क' कमल मुकुत और सोहम रोकस्टार इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है, जिसको दीपक मुकुत और फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म भी आपको 3 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

 

यहां देखें ट्रेलर-

इसके बाद आते तीसरी फिल्म ‘कारवां’ की कहानी पर जिसमें एक्टर इरफान खान लीड रोल में मौजूद हैं. इनके साथ ही डल्कर सलमान और मिथिला पालकर नजर आएंगे. रोड ट्रिप पर बेस्ड फिल्म 'कारवां' के ट्रेलर में इरफान खान की एक्टिंग काफी शानदार नजर आ रही हैं. इसमें इरफान खान के कुछ डायलॉग हैं जो काफी जबरदस्त हैं. इरफान खान कहते हैं कि रोती हुई औरत और दूध वाले पर कभी विश्वास नहीं करना चाहिए. फिल्म के ट्रेलर के लास्ट में इरफान खान किसी बात को लेकर कह रहे हैं, "लोगों को हक जमाना आता है रिश्ता निभाना नहीं" बता दें कि इरफान खान की ये फिल्म 3 अगस्त को ही रिलीज होगी.

यहां देखें ट्रेलर-

तीनों ही फिल्में बड़ें सितारों की फिल्म हैं अब आपको तट करना है कि आप किस किरदार और एक्टर के फैन हैं. एक साथ रिलीज होने पर कहीं ना कहीं इन तीनों फिल्मों के कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है. अब देखना होगा कि एक साथ मैदान में उतरने के बाद कलेक्शन की रेस में कौन-सी फिल्म आगे जाएगी.

ये भी पढ़ें- Video: मेकअप के दौरान एक्ट्रेस करिश्मा को तांत्रिक ने दबोचा, डर के मारे हुआ बुरा हाल

First published: 18 July 2018, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी